सोशल मीडिया पर वायरल हुई हिना के मेकओवर वाली तस्वीरें
सोशल मीडिया पर वायरल हुई हिना के मेकओवर वाली तस्वीरें
Share:

हिना खान ने आखिरकार नागिन 5 में अपनी जगह बना ही ली है. खैर यह पहले ही घोषित किया गया था कि एक्टर  मोहित सहगल और एक्ट्रेस सुरभि चंदना की प्रमुख भूमिकाओं में एक अल्पकालिक भूमिका निभा रही है. अनवर्स के लिए, हिना ने शो में सर्वश्रेष्ठ आदि नागिन की भूमिका में नज़र आ रही और हिना ने अपनी सुंदरता से सभी को हैरान कर दिया. हालांकि, अभिनेत्री सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों और प्रशंसकों के साथ संपर्क में रहती है.

वहीं हिना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें  बहुत याद किया जाता है. एक्ट्रेस ने स्लीवलेस ब्लू कलर का वी-नेक आउटफिट पहना हुआ है जिसमें वह स्टनिंग लग रही हैं. वह एक बहुपरत हार पहनने का विरोध करती है जो उसके पूरे लुक में वेटेज जोड़ता है. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि गुलाबी और पीले रंगों में हिना का फंकी आईशैडो हर किसी का ध्यान आकर्षित कर रहा है. इसमें कोई भी शक नहीं है कि वह इस तस्वीर में कितनी सुंदर लग रही है. 

वहीं यदि बात कि जाए हिना के वर्क फ्रंट की तो हिना खान ने इस साल की शुरुआत में रहस्य थ्रिलर हैक के साथ बॉलीवुड में अपनी आधिकारिक शुरुआत की. वह एक लघु फिल्म में भी दिखाई दी, जिसका शीर्षक Smartphone था. तेजस्वी दिवा को वर्तमान में अपनी पहली इंडो-हॉलीवुड फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' की रिलीज का इंतजार है. मीडिया से बात करते समय अभिनेत्री ने नागिन 5 में अपने अनुभव के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि यह एक बड़ा सम्मान है और एक शो शुरू करने का सौभाग्य है. मैं एकता को इस तरह की बड़ी जिम्मेदारी सौंपने के लिए उनकी बहुत आभारी हूं और मेरे दिल के नीचे से उनकी आभारी हूं. ”

10 वर्ष की उम्र में संगीता घोष ने निभाया था हम हिन्दुस्तानी नामक धारावाहिक में किरदार

वायरल हुई श्रद्धा आर्य की कुछ खूबसूरत तस्वीरें

करण ने पत्नी के जन्मदिन पर शेयर की बेस्ट तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -