इस मशहूर एक्टर को फेक लगी थी सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी की खबर
इस मशहूर एक्टर को फेक लगी थी सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी की खबर
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की कुछ दिनों पहले ही हार्ट सर्जरी हुई है. वह 2 दिन पूर्व ही हॉस्पिटल से छूटकर घर लौटे हैं. अब सुनील ग्रोवर की इस न्यूज पर कॉमेडियन एवं अभिनेता अली असगर की प्रतिक्रिया आई है. उनका कहना है कि वह सुनील की सर्जरी की खबर सुनकर हैरान हो गए थे. वहीं, कपिल शर्मा का कहना है कि उन्हें इस बात की समस्या है कि इतनी कम आयु में सुनील को हार्ट की सर्जरी करानी पड़ी. 

वही अपने एक इंटरव्यू में अली असगर ने कहा कि जब उन्हें कॉमेडियन की सर्जरी के बारे में पता लगा तो पहले तो उन्हें यह न्यूज फर्जी लगी. मैं स्वयं को इंकार ही नहीं पा रहा था कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है. सुनील ग्रोवर एक ऐसे मनुष्य रहे हैं जो सबको हंसाते हैं. इस प्रकार की चीज उनके साथ नहीं होनी चाहिए थी. शायद उन्होंने अपने स्वास्थ्य से अधिक काम किया, इसकी वजह से ऐसी हुई, मगर मैं आशा करता हूं कि आगे भविष्य में वह अपने स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान दें. 

वही अली एवं सुनील ने कुछ सीरियल्स में साथ काम किया है. हालांकि, बीते कुछ वक़्त से दोनों किसी भी प्रकार से कांटेक्ट में नहीं रहे. सुनील के मैनेजर से अली ने उनकी सेहत की जानकारी ली है. अली का यह भी कहना है कि जब सुनील पूर्ण रूप से ठीक हो जाएंगे तो वह उनसे चर्चा करेंगे तथा मिलेंगे भी. इससे पहले कपिल शर्मा ने भी सुनील की सेहत को लेकर चिंता व्यक्त की थी. सुनील को कपिल ने मैसेज कर स्वास्थ्य के लिए पूछा है. 

भारती सिंह ने फैंस को करवाया होम टूर, घर देख आप भी रह जाएंगे दंग

अपनी लव स्टोरी को लेकर श्रद्धा ने किया बड़ा खुलासा, बताया कैसे हुई थी राहुल से मुलाकात?

करिश्मा तन्ना के मेहंदी फंक्शन में पुष्पा के 'O Antava' गानें पर जमकर नाचे टेरेंस, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -