ग्लैमरस अवतार छोड़ बुर्के में नजर आईं हिना खान, अनोखे अंदाज में दी 'रमजान की मुबारकबाद'
ग्लैमरस अवतार छोड़ बुर्के में नजर आईं हिना खान, अनोखे अंदाज में दी 'रमजान की मुबारकबाद'
Share:

आज से रमजान का पाक महीना आरम्भ हो गया है। इस्लाम के सबसे पाक महीनों में से एक रमजान के माह के आरम्भ प्रत्येक मुसलमान ने नमाज एवं रोजे के साथ किया। आम लोगों से लेकर कई मुस्लिम स्टार्स भी रमजान के माह का स्वागत विशेष इबादत के साथ कर रहे हैं। रमजान महीने का आरम्भ अभिनेत्री हिना खान ने भी विशेष अंदाज में की है। 

हिना खान रमजान के पाक माह के आरम्भ में बुर्के में दिखाई दे रही हैं। जी हां, हिना खान ने ब्लैक बुर्के में सादगी से भरी अपनी तस्वीरें साझा की हैं, जिन्हें प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। एक तस्वीर में हिना खान अपनी मम्मी के साथ दिखाई दे रही हैं। हिना खान की मम्मी भी हिना की भांति ब्लैक बुर्के और ब्लैक सनग्लासेज में नजर आ रही हैं। ब्लैक बुर्के में मां-बेटी की जोड़ी ट्विनिंग करते हुए बहुत अच्छी लग रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिना खान की ग्लैमरस एवं स्टाइलिश तस्वीरों तो प्रशंसकों ने हमेशा ही देखीं और पसंद की हैं, किन्तु बुर्के में हिना खान का लुक भी प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। हिना खान ने बुर्के में अपनी तस्वीरें साझा करते हुए लिखा- Ramadan Mubarak। हिना की तस्वीरों को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। प्रशंसक कमेंट सेक्शन में हिना खान की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। वहीं, कई लोग हिना खान को रमजान की मुबारकबाद भी दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- आप गॉर्जियस लग रही हैं। एक दूसरे शख्स ने रमजान की मुबारकबाद देते हुए लिखा- Happy ramadan kareem!

पिता बनने वाला है टीवी का यह मशहूर अभिनेता, शेयर की सोनोग्राफी की तस्वीरें

तीन दबंगों ने महिला को पीट-पीटकर किया अधमरा, वीडियो वायरल

सैमसंग ने लॉन्च किया ऐसा टीवी जो जीत लेगा आपका दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -