सैमसंग ने लॉन्च किया ऐसा टीवी जो जीत लेगा आपका दिल
सैमसंग ने लॉन्च किया ऐसा टीवी जो जीत लेगा आपका दिल
Share:

सैमसंग ने हाल ही में ‘अनबॉक्स एंड डिस्कवर’ (Unbox and Discover) नाम का एक वर्चुअल ईवेंट का आयोजन किया गया था जिसमें कंपनी के कई सारे प्रोडक्ट्स को लॉन्च कर दिया गया है. इन प्रोडक्ट्स में Samsung Neo QLED 8K TV भी शामिल है. 8K डिस्प्ले के साथ जिसमे आपको और भी कई सारे जबरदस्त फीचर्स भी मिलते है. आइए Samsung Neo QLED 8K TV के बारे में डिटेल के बारें में...

सैमसंग Neo QLED 8K TV डिस्प्ले: कंपनी का कहना है कि Samsung Neo QLED 8K TV बड़ी स्क्रीन के साथ आपको एक बेहतर TV एक्स्पीरिएन्स भी देने वाला है. इस 8K डिस्प्ले वाले टीवी की स्क्रीन साइज के बारे में फिलहाल नहीं कहा गया है. यह अवश्य पता चला है कि ये स्मार्ट टीवी Samsung के खास ‘शेप अडैप्टिव लाइट कंट्रोल’ (Shape Adaptive Light Control) फीचर से भरा रहता है Quantum Mini LEDs का इस्तेमाल करके बेहतर लाइटिंग की सुविधा देता है. ये टीवी की पिक्चर क्वॉलिटी को भी बेहतर कर रहा है.

सैमसंग Neo QLED 8K TV साउंड: Samsung Neo QLED 8K TV को उपयोग करना अपने आप में एक शानदार अनुभव होने वाला है. दमदार डिस्प्ले के साथ इसमें आपको शानदार साउंड सिस्टम भी मिल रहा है. ये स्मार्ट TV 90W 6.2.4 चैनल ऑडियो सिस्टम से लैस है इसमें नए टॉप चैनल स्पीकर और ‘ऑब्जेक्ट ट्रैकिंग साउंड प्रो’ के साथ डॉल्बी एटमॉस की सुविधा भी प्रदान करने वाले है. इस टीवी में आपको वायरलेस डॉल्बी एटमॉस का फीचर भी दिया गया है जो कंपनी के नए 2022 Ultra Slim Soundbar में भी दिए गए है. 

सैमसंग Neo QLED 8K TV फीचर्स: न्यूरल क्वांटम प्रोसेसर की 8K प्रोसेसिंग से लैस इस स्मार्ट TV में कई सारे नए इंटरफेस भी देखे जा चुके है, जिनमें सैमसंग स्मार्ट हब शामिल है. सैमसंग स्मार्ट हब से आपको सारे स्मार्ट फीचर्स एक ही होम स्क्रीन पर मिल सकते है. इसमें भी दिए जाने वाले है, सेटिंग्स और कंटेन्ट को तीन केटेगरी में बांट किया गया है- मीडिया, गेमिंग हब और ऐम्बीएन्ट. गेमिंग के लिए Samsung Neo QLED 8K TV में चार एचडीएमआई 2.1 पोर्ट्स, Motion Xcelerator Turbo Pro 4K 144Hz गेमिंग, सुपर अल्ट्रावाइड गेम-व्यू और गेम बार शामिल हैं. इस TV में आपको सैमसंग हेल्थ, सैमसंग स्मार्ट-थिंग्स और सैमसंग का नया NFT प्लेटफॉर्म भी मिलने वाला है.

ख़बरों की माने तो कंपनी की ग्लोबल वेबसाइट पर Samsung Neo QLED 8K TV के प्री-ऑर्डर शुरू हो गए हैं लेकिन फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि इस स्मार्ट टीवी को भारत में कब और कितने में बेचा जाने वाला है.

अभी खेलें और अभी जीते अमेज़न पर हजारों रुपए का इनाम

Covaxin का उत्पादन घटाएगी भारत बायोटेक, बताया किस वजह से लिया यह फैसला

WhatsApp ने एक साथ पेश किए कई सारे फीचर्स, अब बिना चैट ओपन के भी कर सकते है ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -