पिता बनने वाला है टीवी का यह मशहूर अभिनेता, शेयर की सोनोग्राफी की तस्वीरें
पिता बनने वाला है टीवी का यह मशहूर अभिनेता, शेयर की सोनोग्राफी की तस्वीरें
Share:

टीवी के मशहूर एक्टर और 'कुंडली भाग्य' के करण यानी धीरज धूपर ने हाल ही में फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है. जी दरअसल वह और उनकी पत्नी विन्नी अरोड़ा जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत दोनों के घर इस साल अगस्त तक नन्हा मेहमान कदम रख सकता है। हाल ही में इस बात की जानकारी दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर करते हुए दी हैं जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर खुशखबरी साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, "हम अगस्त 2022 तक चमत्कार होने की उम्मीद कर रहे हैं।"

आप सभी देख सकते हैं धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा की इन फोटोज पर टीवी इंडस्ट्री के सितारे और सोशल मीडिया यूजर भी खूब बधाइयां दे रहे हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने कमेंट करते हुए लिखा, "ढेर सारी बधाइयां". वहीं टीवी की नागिन सुरभि चंदना ने भी कमेंट कर खुशी जाहिर की। इसके अलावा एक्ट्रेस शाइनी दोशी ने धीरज धूपर की फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा, "बेस्ट न्यूज, आप दोनो के लिए ही बहुत खुश हूं, अब और इंतेजार नहीं होता।" इसी के साथ विधी पंड्या ने लिखा, "ओएमजी, ढेर सारी बधाई हो।" वहीं दूसरी तरफ श्रद्धा आर्या भी खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाईं।

धीरज धूपर की ऑनस्क्रीन बीवी ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "वाव, सच में बहुत अच्छी न्यूज सुनाई। ढेर सारी बधाई हो। भगवान आपको हमेशा खुश रखे।" इसी के साथ एक्ट्रेस हिना खान ने लिखा, "दोनों को ढेर खूब सारी शुभकामनाएं।" आप सभी को बता दें कि इन सभी के अलावा रूही चतुर्वेदी, मोहित मलिक, छवि पांडे, अदिति भाटिया, रिद्धि डोगरा, रुसलान मुमताज और कई सितारों ने कमेंट कर इस कपल को बधाई दी है.

तीन दबंगों ने महिला को पीट-पीटकर किया अधमरा, वीडियो वायरल

सैमसंग ने लॉन्च किया ऐसा टीवी जो जीत लेगा आपका दिल

कम दाम में इन बाइक्स में मिल रहा है दमदार माइलेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -