मैनेजर की शादी में जमकर नाची हिना खान, वीडियो ने जीता फैंस का दिल
मैनेजर की शादी में जमकर नाची हिना खान, वीडियो ने जीता फैंस का दिल
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री हैं। ये सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं। आजकल ये सोशल मीडिया पर अपनी मैनेजर कौशल जोशी की शादी की तस्वीरें साझा कर रही हैं।  

वही इस बीच हिना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें आप साफ देख सकते हैं कि हिना अपने मैनेजर कौशल जोशी (Kaushal Joshi) की शादी में सम्मिलित होने पहुंची हैं। हिना खान का ये वीडियो देखकर उनके प्रशंसक खूब प्यार लुटा रहे हैं। हिना खान के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो पिली रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसमें वो अपनी खूबसूरती से कहर ढा रही हैं। इस वीडियो में उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज पहना है हिना डांस करते और मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। अब इस वीडियो को देखकर उनके प्रशंसक उनकी जमकर प्रशंसा कर रहें हैं। 

आपको बता दें कि हिना खान के मैनेजर कौशल जोशी की हाल ही में शादी हो गई हैं। शादी में हिना ने जूता छिपाई रस्म में पैसों की बेहतरीन मांग की। इस वीडियो में स्पष्ट सूना जा सकता है कि हिना 1 लाख 11 हजार रुपये की डिमांड कर रही हैं। वहीं शगुन के रूप में हिना खान को पैसे मिल जाते हैं। वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता हैं की हिना खान ने अपने मैनेजर की शादी में जमकर मस्ती की हैं। 

'गोला' संग ट्रेडिशनल लुक में नजर आई शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO

‘बेशरम रंग’ पर जमकर नाची बबिता जी, देखकर दीवाने हुए फैंस

उर्फी के पीछे-पीछे वॉशरूम तक पहुंच गए पैपराजी, सामने आया हैरान कर देने वाला VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -