'गोला' संग ट्रेडिशनल लुक में नजर आई शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO
'गोला' संग ट्रेडिशनल लुक में नजर आई शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO
Share:

मनोरंजन जगत में जिस प्रकार शहनाज गिल (Shahnaaz Gill) ने बेहद कम समय में अपनी मेहनत के दम पर अपना अलग मुकाम बनाया है, वो किसी भी अभिनेत्री के लिए सरल काम नहीं है। आज शहनाज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसक अक्सर उन पर प्यार लुटाते दिखाई देते हैं। इन दिनों शहनाज का एक शादी वाला वीडियो बहुत छाया हुआ है, जिसमें वह एक बेहद क्यूट बच्चे को गोद में लिए दिखाई दे रही हैं। हाल ही में उनका गाना ‘घनी सयानी’ भी रिलीज हुआ है।

शहनाज गिल जितनी खूबसूरत हैं, उतना ही खूबसूरत उनका दिल है। कोई इवेंट हो या फिल्म का प्रमोशन। शहनाज हर जगह अपनी मासूमियत वाले अंदाज में ही दिखाई देती हैं। शहनाज का ये अंदाज दर्शाता भी है कि वह कितनी डाउन-टू-अर्थ हैं। अपने प्रशंसकों के साथ भी वह बहुत अच्छे से ट्रीट करती हैं। अक्सर भीड़ में वह प्रशंसकों को तवज्जों देती दिखाई देती हैं। उनका यही अंदाज प्रशंसकों को भाता है।

वही हाल ही में शहनाज गिल ने अपने मैनेजर कौशल की शादी में शामिल हुई थी। इस विशेष मौके पर शहनाज बला की खूबसूरत दिखाई दी। शहनाज गिल इस के चलते साड़ी पहने दिखाई दी एवं उनका भी बेहद कमाल का था। यहां खास बात ये है कि शादी के चलते शहनाज हर वक़्त भारती सिंह के बेटे लक्ष्य के साथ दिखाई दी। इसके चलते की उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं।

उर्फी के पीछे-पीछे वॉशरूम तक पहुंच गए पैपराजी, सामने आया हैरान कर देने वाला VIDEO

VIDEO! बिना कपड़े पहने कैमरे के सामने आ गई उर्फी जावेद, फिर बोली- 'ध्यान से देखो...'

रश्मि देसाई ने लगाई इंटरनेट पर आग, देखकर छूटे पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -