अपने करियर को सही रास्ते पर मानती हैं हिना खान
अपने करियर को सही रास्ते पर मानती हैं हिना खान
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट अभिनेत्री हिना खान ने हाल ही में अपनी फिल्मों का प्रमोशन शुरू कर दिया है. उन्होंने हाल ही में 'डैमेज 2' वेब सीरीज के माध्यम से डिजिटल दुनिया में कदम रखा है और अगले महीने वह विक्रम भट्ट की 'हैक्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बीते सालों में टेलीविजन पर स्टार की छवि स्थापित करने के बाद कहा कि, ''उनका करियर सही रास्ते पर है.''

जी हाँ, हिना का कहना है, ''मुझे लगता है कि मैं सही रास्ते पर हूं, क्योंकि मैं हमेशा कहती हूं कि एक गुलदस्ता या विविधता होनी चाहिए, जिसे मैं अपने दर्शकों के सामने पेश करना चाहूंगी.'' इसी के साथ उन्होंने कहा, ''मेरी कोशिश रहेगी कि मैं सिर्फ टेलीविजन या फिल्मों से नहीं चिपकी रहूं. 'डैमेज' एक साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा है.'' आपको बता दें कि इसके पहले सीजन में प्रमुख भूमिका में अमृता खानविलकर थीं, जिन्होंने एक सीरियल किलर की अपनी भूमिका के लिए खूब वाहवाही बटोरी थी और इस सीरीज के निर्देशक एकांत बबानी हैं और यह हंगामा प्ले पर 14 जनवरी से प्रसारित हो रहा है.

इसका एक वीडियो शेयर कर हिना ने लिखा है She is here! #1DayToGo #Damaged2 on @hungama_play .#Repost @hungama_play with @get_repostThe wait is about to be over...#Damaged2 releasing tomorrow! Watch it on @hungama_play. @realhinakhan @adhyayansuman इसमें वह शुरू में मुस्कुराती हैं और फिर गुस्से में लाल हो जाती हैं. हिना जल्द ही 'हैक्ड' और 'डैमेज 2' में नजर आएंगी.

यौन उत्पीड़न के केस पर अनु मलिक को मिली राहत की सांस, इस वजह से हुआ ऐसा

अमेज़न की इस साल की पहली वेब सीरीज आज हुई रिलीज, देखिये 'अफ़सोस'

BB13: इस वजह से सिद्धार्थ ने रश्मि को लगाया गले, क्या होगी दोनों के बीच दोस्ती?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -