'नागिन 5' के लिए हिना खान को एकता कपूर ने दी हरी झंडी
'नागिन 5' के लिए हिना खान को एकता कपूर ने दी हरी झंडी
Share:

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी क्वीन एकता कपूर ने कुछ दिनों पहले ही यह ऐलान किया है कि वो जल्द ही अपना हिट टीवी शो नागिन 4 खत्म कर देंगी और उसके बाद तुरंत नागिन 5 शुरू करेंगी। इसके अलावा नागिन 5 की कहानी पर इन दिनों काम चल रहा है और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। वहीं एकता कपूर के ऐलान के बाद से कई टीवी अदाकाराओं का नाम नागिन 5 से जुड़ चुका है। वहीं एक मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि एकता कपूर महक चहल, दीपिका कक्कड़, दिव्यांका त्रिपाठी, सुरभि चंदना और हिना खान के नामों पर विचार कर रही हैं।

वहीं एक मीडिया रिपोर्टर  की ताजा रिपोर्ट की मानें तो हिना खान ने नागिन 5 का हिस्सा बनने के लिए हां कह दी है। सूत्र ने पोर्टल को बताया है कि, 'एकता कपूर नागिन 5 का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं। फ़िलहाल वो शो के कुछ शुरूआती एपिसोड्स में ही नजर आएंगी। वहीं हिना खान नागिन 5 के शुरूआती एपिसोड शूट करेंगी और उसके बाद उनका कैरेक्टर मर जाएगा। इसके साथ ही शो की स्टोरीलाइन पर अभी काम जारी है और निर्माता इसमें आगे चलकर बदलाव भी कर सकते हैं।' इसके साथ ही निर्माता एकता कपूर ने नागिन 3 के दौरान भी ऐसा एक्सपेरिमेंट किया था। वहीं उस समय करिश्मा तन्ना का कैरेक्टर यूं ही शुरूआती एपिसोड्स में नजर आया था। वहीं एकता कपूर एक बार फिर से वही एक्सपेरिमेंट करने जा रही हैं।

कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को भारी नुकसान हुआ है, जिस कारण एकता कपूर नागिन 4 बंद करने की सोच रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की एकता कपूर नागिन 5 के बजट में कटौती करेंगी, इससे वो नागिन सीरीज भी जारी रख पाएंगी और अपनी कम्पनी को होने वाले नुकसान से भी बचा पाएंगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें की नागिन 5 कब से शुरु होगा, इसका ऐलान अभी तक एकता कपूर की तरफ से नहीं किया गया है।

गोवा में फंस गई थीं टीना दत्ता, 100 दिन बाद लौटीं मुंबई

जल्द शुरू होगा सीरियल तेरा यार हूं मैं, नजर आएंगी एमी त्रिवेदी

इस शख्स के साथ इंस्टा पर लाइव आए विकास गुप्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -