गोवा में फंस गई थीं टीना दत्ता, 100 दिन बाद लौटीं मुंबई
गोवा में फंस गई थीं टीना दत्ता, 100 दिन बाद लौटीं मुंबई
Share:

टीवी की जानी मानी अदकारा टीना दत्ता लॉकडाउन के दौरान गोवा में थी | अब वो गोवा से वापस मुंबई आ गयी है| असल में लॉकडाउन से पहले ही टीना दत्ता अपने हॉलिडे के लिए गोवा चली गई थीं. परन्तु वहां जाते ही लॉकडाउन हो गया और टीना मुंबई वापस नहीं लौट सकीं. टीना गोवा में 100 दिनों तक रहीं और अब जैसे ही अनलॉक हुआ वो अपने घर मुंबई लौट आई हैं.वहीं एक मीडिया रिपोर्टर से टीना ने बातचीत की, जिसमें टीना ने बताया कि फाइनली 100 दिन गोवा में बिताकर मैं वापस लौट आई हूं. फिलहाल मुंबई से वहां का माहौल काफी बेहतर था. मैं गोवा में थी तो सर्वाइव कर पायी. 

यदि इस लॉकडाउन में मैं मुंबई में होती और मुझे क्वारंटीन होना पड़ता. मैं तो पागल ही हो जाती क्योंकि मैं मुंबई में अकेली रहती हूं. सिर्फ एक रूम में कैद रहना बहुत मुश्किल होता, मैं गोवा में थी तो मुझे पता ही नहीं चला कैसे इतने महीने बीत गए और गोवा में मेरे साथ आशिका और उनके पति थे. वहीं जिनके साथ मैंने योग सीखा और बहुत मजा आया.गोवा से मुंबई तक का सफर टीना ने बाई रोड (कार) में अपनी दोस्त नारायणी के साथ तय किया. इसके अलावा टीना ने बताया कि उन्होंने फ्लाइट और प्राइवेट चार्टर तक बुक करने की कोशिश की. 

परन्तु वो नहीं हो पाया इसलिए मजबूरन 12 घंटे का सफर तय करके उन्होंने बाई रोड गोवा से मुंबई आना पड़ा. परन्तु  टीना सारी तैयारियों के साथ अपने सफर पर निकली थीं.फिलहाल टीना मुंबई लौट आई हैं और अभी उनका शूटिंग का या नए प्रोजेक्ट का कोई प्लान नहीं है, वहीं टीना ने ये भी बताया कि गोवा ग्रीन जोन था | परन्तु  मुंबई से कई लोग गोवा गए जो वहां के ही रहने वाले थे. इसलिए अब गोवा में भी कोरोना के 350-400 केसेस हैं.

अगले हफ्ते भारतीय बाजार में लॉन्च होगा Samsung 8K QLED TV, शुरूआती कीमत 5 लाख रुपए

भारत में Daiwa ने लॉन्च किया अफोर्डेबल 4K UHD स्मार्ट टीवी, जानें क्या है कीमत

पसंद का टीवी शो देखने के लिए हुई तीन बहनों में लड़ाई, अंजाम सुनकर फट जाएगा कलेजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -