कोरोना के कारण टला हिना खान की शॉर्ट फिल्म का ट्रेलर
कोरोना के कारण टला हिना खान की शॉर्ट फिल्म का ट्रेलर
Share:

एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपने नए-नए गानों, नयी फिल्मों और नई वेब सीरीज के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. उन्हें लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं जल्द ही वह एक शॉर्ट फिल्म में नजर आने वाली है जिसका नाम स्मार्टफोन है. इस शार्ट फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने वाला था लेकिन वह अब कोरोना वायरस के चलते पोस्टपोन हो गया है.

जी हाँ, आपको पहले तो यह बता दें इस फिल्म में हिना खान के साथ कुणाल रॉय कपूर और अक्षय ओबेरॉय मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले हैं लेकिन कोरोना वायरस के चलते फिल्म का ट्रेलर लॉन्च टल गया है. आप सभी को यह भी बता दें कि फिल्म का मोशन पिक्चर 15 मार्च 2020 को रिलीज होना था इसी के साथ इस फिल्म का ट्रेलर 18 मार्च को लॉन्च होना था लेकिन अभी सबकुछ पोस्टपोन किया जा चुका है. हिना खान के बारे में बात की जाए तो वह एक बेहतरीन अभिनेत्री मानी जाती हैं और उन्होंने टीवी से बॉलीवुड में डेब्यू किया है.

वहीं हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए Ullu Digital के सीईओ विभु अग्रवाल ने ट्रेलर लॉन्च को लेकर कहा- 'वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन ने COVID-19 को ऑफिशियली महामारी घोषित कर दिया गया है. एक्टर्स, पीआर टीमी और मीडिया पर्सन की सुरक्षा मेरी पहली जिम्मेदारी है. इसी को देखते हुए हमने ये प्लान किया है कि ट्रेलर लॉन्च पोस्टपोन कर दिया.' इसी के साथ बात करें हिना के बारे में तो वह भी फैंस को कोरोना से बचने की सलाह दे चुकीं हैं.

KKK10 : बॉलीवुड की इस अदाकारा से मिलता जुलता है तेजस्वी प्रकाश फैशन सेंस

वेब सीरीज 'स्पेशल ऑप्स' देखने के यह है कारण

महामुकाबले में पहुंचे इंडियाज बेस्ट डांसर के 12 कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -