Yeh Rishta... : शिवांगी जोशी से तुलना पर हिना खान ने दिया जवाब,
Yeh Rishta... : शिवांगी जोशी से तुलना पर हिना खान ने दिया जवाब,
Share:

स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से डेब्यू करने वाली हिना खान अब बॉलीवुड के डेब्यू के लिए तैयार हैं. इस शो के बाद उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली. एक्ट्रेस ने इस साल कैन्स फिल्म फेस्टिवल में भी डेब्यू किया और अपने लुक की वजह से सुर्खियों में रहीं. इससे पहले हमने हिना खान को सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में देखा जहां वो स्टाइलिश वैम्प कोमोलिका के रोल में नजर आई थीं. इसके बाद उनके चाहने वालों की संख्या और भी बढ़ गई है. इसके बाद वो हाल ही में अपने एक ट्वीट से काफी चर्चा में हैं. 

दरअसल, सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने हिना खान घर-घर में अक्षरा नाम से मशहूर कर दिया था. एक्ट्रेस ने बाद में कुछ अलग करने के लिए शो छोड़ दिया और अब शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) इस सीरियल में फीमेल लीड प्ले कर रही हैं, जो हिना खान यानी अक्षरा की बेटी नायरा के रोल में हैं. नायरा को भी इस शो में काफी प्यार मिल रहा है. लेकिन खबरें आई थीं कि शिवांगी और हिना खान के बीच रिश्ते बहुत अच्छे नहीं हैं, लेकिन अब हिना खान ने कुछ ऐसा किया है जिससे उन्होंने न सिर्फ शिवांगी का बल्कि हम सबका भी दिल जीत लिया है. यानि फैंस को इसे लेकर अब कोई शिकायत नहीं होगी. 

जानकारी दे दें, एक साइट ने दोनों एक्ट्रेसेस के फैशन की तुलना की थी और उन्होंने हिना खान को शिवांगी से बेटर घोषित भी कर दिया था. वहीं हिना खान को ये तुलना पसंद नहीं आई, उन्होंने उस साइट की ट्विटर पर ही क्लास लगा दी. अपने ट्वीट में हिना खान ने लिखा-  तुलनाएँ हमें कहीं नहीं ले जाती हैं.. दो अलग-अलग व्यक्ति, दो अलग-अलग यात्राएँ... तुलना का कोई मतलब नहीं है... आपसे गुजारिश है कि फैन्स वार को बढ़ावा मत दीजिए और बजाय नफरत और गलतफहमियों को बढ़ाने के प्यार फैलाने की कोशिश करिए.. शिवांगी एक सुंदर लड़की है. यानि जितनी बातें हो रही है उससे कहीं अधिक है हिना खान शिवांगी से खुश हैं. 

कोमोलिका के बाद इन किरदारों की डॉल्स आई मार्केट में, फैंस हो जायेंगे खुश

मम्मी टीजे ने सुलझाया जुड़वाँ बेटियों का झगड़ा, देखें क्यूट वीडियो

कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस जल्दी करने वाली हैं शादी, इस दिन होगी सगाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -