बॉयफ्रेंड रॉकी संग हिना खान ने शेयर की तस्वीर
बॉयफ्रेंड रॉकी संग हिना खान ने शेयर की तस्वीर
Share:

लॉकडाउन में हिना खान ने खुद को और अपनी फैमिली को पूरा टाइम दिया. परन्तु इस बीच वे अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल से तीन महीने तक नहीं मिल पाईं. अब जब लॉकडाउन में थोड़ी छूट मिली है तो लगता है उनकी मुलाकात रॉकी से हुई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की हिना ने रॉकी संग एक फोटो साझा की है. वहीं हिना के अलावा उनके बॉयफ्रेंड रॉकी ने भी इसे अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. फ़िलहाल  ये तस्वीर उनके मुलाकात की है, ये कंफर्म नहीं है. पर दोनों को एक साथ देखकर उनके फैंस जरूर खुश हैं.इससे पहले भी हिना ने रॉकी के साथ एक मजेदार तस्वीर साझा की थी. वहीं इसमें दोनों दो चोटी बनाए और पाउट किए नजर आ रहे थे. दोनों ने अब तक एक-दूसरे से मिलने की बात पर कुछ कहा नहीं है.  

आपकी जानकारी के लिए बता दें हिना, रॉकी संग रिलेशनश‍िप को लेकर बहुत ओपन हैं. वे अक्सर रॉकी के साथ अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. वहीं फेस्ट‍िवल सेलिब्रेशन से लेकर कई खास मौकों पर दोनों एक साथ सेलिब्रेट करते भी नजर आए हैं.इसके साथ ही लॉकडाउन के दौरान हिना अपने पर‍िवार के साथ थीं और सोशल मीड‍िया पर काफी एक्ट‍िव नजर आईं. वहीं आए दिन वे अपनी वर्कआउट वीड‍ियोज और खूबसूरत फोटोज साझा कर फैंस संग कनेक्टेड रहती थीं.वहीं रमजान के वक्त भी वे फोटोज पोस्ट करती दिखीं. वहीं वे नो मेकअप लुक और सेहरी की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती थीं.वहीं इन दिनों हिना का बचपना उनकी फोटोज में देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही नाइट ड्रेस पहने हिना ने सभी फैंस को गुडनाइट कहा था. इसमें वे बच्चों जैसी फेस बनाती और अपने सॉफ्ट टॉय को पुचकारती नजर आईं.

इससे पहले उन्होंने एक खूबसूरत फोटो शेयर की थी जिसमें वे बार‍िश में छतरी लिए दिखीं. पोल्का डॉट्स वाले शॉर्ट ड्रेस और पोनी टेली में वे बबली गर्ल से कम नहीं लगीं.आपकी जानकारी के लिए बता दें हिना हाल ही में लॉकडाउन के बाद पहली बार काम के सिलसिले में बाहर निकलीं. इसका उन्होंने अनुभव पोस्ट करते हुए लिखा है कि वे सेफ फील नहीं कर पा रही हैं.वहीं हिना खान डबिंग के कामकाज के लिए बाहर निकली थीं और कहा कि मैं काफी डर रही थी. वंही उन्होंने फोटो शेयर कर दिखाया कि वे अपने साथ गर्म पानी की बॉटल, सैनेटाइजर लेकर निकली थीं.

'सोनपरी' की 'सोना आंटी' आज दिखती है ऐसी

विकास गुप्ता ने बाईसेक्सुअल होने पर कही यह बात

तारक मेहता की कोमल हाथी एकता कपूर के इस शो में आयी थी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -