अपने जबरे फैन से परेशान हुई हीना खान
अपने जबरे फैन से परेशान हुई हीना खान
Share:

फैन्स की वजह से ही दुनिया की हर लाइम लाइट कायम है.फुटबॉलर,क्रिकेटर,एक्टर,सिंगर या कोई भी फेमस पर्सनालिटी हो, उन्हें इस मुकाम तक सिर्फ उनके फैन्स ही पहुंचाते हैं. जितनी बड़ी फैन फॉलोविंग उतना बड़ा स्टार। फैन तो हम सब किसी न किसी के हैं ही लेकिन कुछ फैन्स पागलपन की हद तक अपने प्यारे स्टार से प्यार करते हैं और कई बार ये स्टार्स भी अपने फेन्स की कुछ हरकतों से डर से जाते हैं. शाहरुख़ खान की फैन देखने के बाद आप जान ही गए होंगे।

चर्चित टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अक्षरा यानी हिना खान इन दिनों अपने फेन्स के कारण काफी सहमी सी हुई लग रही हैं. भले ही उन्होंने यह शो छोड़ दिया हो लेकिन उनके फैन्स उन्हें इसी किरदार में देखना चाहते हैं। हाल ही में उनके एक डाई हार्ड फैन ने खुदकुशी करने की धसमकी तक दे दी। हीन खान ने इस बात की खुद पुष्टि कि और बताया कि उन्हें फैन्स की और से शो को ना छोड़ने वाले धमकी भरे मैसेज मिल रहे हैं.

यहां तक कि एक फैन ने उन्हें खुद का एक वीडियो मैसेज भेजकर खुद को जान से मारने की धमकी तक दी. उन्होंने कहा 'मैंने सोचा था कि मैं इस वीडियो को पोस्ट करूंगी और फैन्स से इस तरह हरकतों से बचने के लिए गुजारिश करूंगी, क्योंकि यह बेहद खौफनाक है. मैं जानती हूं कि मैं अपने फैन्स के साथ पिछले 8 साल से इस शो के जरिए जुड़ी रही हूं लेकिन खुद को मारने जैसे कदम बिलकुल गलत है.' चलिए एक बात तो साबित हो गयी है कि हीना भले ही इस शो से आउट हो गयी हैं लेकिन फैन्स के दिल में वो अभी भी राज कर रही है. 

स्वामी को मिला रोहन के पिता का करारा जवाब

विद्या बालन के झांसे में आये 'सुल्तान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -