कान्स में इंडियन डिजाइनर्स ने किया हिना खान के साथ बुरा बर्ताव
कान्स में इंडियन डिजाइनर्स ने किया हिना खान के साथ बुरा बर्ताव
Share:

टेलीविजन स्टार हिना खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. टीवी का जाना माना शो ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से अपने एक्ट‍िंग कर‍ियर की शुरुआत करने वाली हिना खान की पॉपुलैरिटी आज बॉलीवुड एक्ट्रेसेज से कम नहीं है. बीते साल हिना ने इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल कान्स में हिस्सा लिया था. इसके साथ ही इस इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल के रेड कार्पेट पर चलना किसी भी स्टार के लिए बहुत बड़ी बात है.इसके अलावा  इस दौरान उनके साथ इंडियन डिजाइनर्स का सुलूक कुछ खास नहीं रहा. इसके साथ ही हिना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने उस अनुभव को साझा किया है. वहीं एक मिडिया रिपोर्टर के साथ बातचीत में हिना ने इंडियन डिजाइनर्स के बर्ताव का खुलासा किया.

 उन्होंने बताया कि इंडियन डिजाइनर्स का बर्ताव उनके साथ अच्छा नहीं था. वे ऐसा बिहेव कर रहे थे जैसे हिना कुछ भी नहीं है. इसके साथ ही उनके लिए टीवी सेलेब्स कोई मायने नहीं रखते हैं. हिना ने यह भी बताया कि इंडियन डिजाइनर्स टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स के बीच बहुत फर्क करते हैं. वहीं जब वह कान्स में थीं तो उनकी टीम मेंबर ने उन्हें रेड कार्पेट पर आत्मविश्वास से चलने की सलाह दी थी. हिना ने आगे कहा कि 'टीवी सेलेब्स को कम ही मौके मिलते हैं परन्तु इन मौकों का भरपूर इस्तेमाल करना चाहिए.' 

चूंकि वे कुछ इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म्स पर नजर आईं है इसलिए कुछ इंटरनेशनल डिजाइनर्स ने उन्हें उनके आउटफिट को पहनने का ऑफर दिया था. हालांकि हिना इंटरनेशनल आउटफिट्स पहनने पर ज्यादा जोर नहीं देती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कान्स में उनके अपीयरेंस की हर जगह तारीफ हुई थी. इसके साथ ही आपको बता दें की हिना के मौजूदा सिचुएशन की तो वे फिलहाल लॉकडाउन के चलते अपने घर में बंद हैं. इस दौरान हिना कई मजेदार तरीकों से अपना टाइमपास कर रही हैं. वे लगातार कुछ ना कुछ वीडियोज अपलोड करती रहती हैं. उनका वर्कआउट और कुकिंग वीडियो लोगों को काफी पसंद आया था.

टीवी खरीदने से पहले जरूर पड़ें यह खबर

'रामायण' देखने के बाद टीवी की सीता ने किया ऐसा पोस्ट

इस अभिनेता ने टिक टॉक के खिलाफ उठाई आवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -