हिना खान को रमजान में आई पिता की याद, शेयर की अनदेखी तस्वीर
हिना खान को रमजान में आई पिता की याद, शेयर की अनदेखी तस्वीर
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अदाकारा हिना खान (Hina Khna) अपने पिता को अक्सर याद करती हैं ।अपने पिता के निधन होने के पश्चात् कई बार उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके बारे में लिखा है। इस वर्ष रमजान के माह में भी उन्हें अपने पिता की कमी महसूस हो रही है। उन्होंने एक कोलाज फोटो साझा की, जिस पर ‘डैडीज स्ट्रॉन्ग गर्ल’ लिखा हुआ है। इस फोटो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में ‘मिसिंग यू’ और टूटे हुए दिल का इमोजी भी डाला है।

वही हिना खान ने इस फोटो के पहले दो और नोट साझा किए हैं जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘अल्लाह जानते हैं कि आप थक चुके हो, वो जानते हैं कि ये मुश्किल है। किन्तु आपको पता होना चाहिए कि अल्लाह आपको कभी ऐसे हालात में नहीं डालेंगे जो आप हैंडल नहीं कर सकते हैं।’ साथ ही उन्होंने एक और पोस्ट में यह लिखा है कि कैसे प्रत्येक वर्ष पेड़ के सभी पत्ते गिर जाते हैं किन्तु वृक्ष इस उम्मीद में मजबूती के साथ खड़ा रहता है कि आने वाले दिन अच्छे होंगे।’

आपको बता दें कि हिना खान अपने पिता के सबसे ज्यादा करीब थीं। रमजान के दिनों में भी वो तथा उनके पिता जल्दी उठकर स्वयं सहरी तैयार करते थे तथा कई बार हिना खान मजेदार वीडियोज भी साझा करती थीं। साथ ही अपनी मां की प्रतिक्रिया के बारे में बताती थी। लॉकडाउन के समय भी हिना खान ने अपने पिता के साथ वीडियो साझा किया था जो जबरदस्त होते थे। सब्जी धोने से लेकर घर में मास्क बनाने तथा खाने बनाने तक के वीडियो साझा कर प्रशंसकों का मनोरंजन करती थी।

इस मशहूर एक्ट्रेस ने उड़ाया उर्फी जावेद की ड्रेस का मजाक, भड़की अदाकारा ने सुनाई जमकर खरी-खोटी

इंटरनेट पर छाया भारती-हर्ष के बेबी का होमकमिंग वीडियो, रखा ये प्यारा सा निकनेम

VIDEO! लाइव प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस मशहूर अदाकारा से भिड़े प्रतीक, बीच में उठकर जाने लगे और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -