'भसूड़ी' कहकर हिना खान ने मचाया तहलका
'भसूड़ी' कहकर हिना खान ने मचाया तहलका
Share:

टीवी की जानी—मानी अभिनेत्री हिना खान अपने बोल्ड तस्वीरों को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। उनके फैंस उनकी हॉटनेस के दीवाने हैं, लेकिन अब हिना खान ने अपने हॉट जलवे को छोड़कर अपने बोल से फैंस को हिला दिया है। दरअसल, हिना खान ने कुछ ऐसा बोल दिया, जिससे उनके फैंस भौचक्के रह गए। हिना खान का यह अंदाज सोशल मीडिया पर  तहलका मचा रहा है। 

जानकारी के अनुसार, हिना खान का म्यूजिक वीडियो सॉन्ग 'भसूड़ी' ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। यू—ट्यूब पर जारी इस गाने की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं और यह वीडियो शेयरिंग साइट यू—ट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। खबरों के अनुसार रिलीज होते ही इस गाने ने तहलका मचा दिया है। रिलीज होने के एक दिन भीतर ही इस गाने को अब तक 50 लाख से ज्यादा बार यू—ट्यूब पर देखा जा चुका है। इस वीडियो  को मंगलवार शाम रिलीज किया यगा था। इससे पहले इसका टीजर आउट  किया गया था। हिना खान के इस वीडियो में मशहूर पंजाबी सिंगर सोनू ठुकराल की आवाज भी सुनाई दे रही है। यह  वीडियो सॉन्ग प्रेमी—प्रेमिका की कहानी पर आधारित है, जो लोगों को खूब लुभा रही है। हिना खान स्टार प्लस के धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखी थीं। इस धारावाहिक से अक्षरा के तौर पर उन्हें घर—घर में पहचान मिली थी। हिना खान बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। 


बता दें कि वीडियो में हिना का लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है और इस वीडियो को इंडस्ट्री में उनकी वापसी माना जा रहा है। अब देखते हैं कि हिना खान को इससे कितनी पॉपुलरिटी मिलती है। फिलहाल जो खबरें सामने आ रही हैं, वह तो यही ​इशारा कर रही हैं कि हिना खान के फैंस अब भी उनके दीवाने हैं। 

ये भी पढ़ें—

'कोमोलिका' के किरदार पर हिना खान का बड़ा बयान

हिना खान पर टूटा फैंस का कहर

फिर इंस्टाग्राम पर छाया हिना खान का हॉट लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -