दीपिका ने बताई वजह, Cannes में रणवीर क्यों नहीं थे साथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कान फिल्म फेस्टिवल से लौट आई हैं. उन्हें रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर बड़े ही शानदार लुक में स्पॉट किया गया. इसके बाद उन्होंने जमकर पार्टी भी की है जिसकी फोटो और वीडियो सामने आ चुकी हैं. एयरपोर्ट पर मीडिया ने उनसे सवाल भी किए. रिपोर्ट्स की मानें तो उनसे यह सवाल भी किया गया कि वह भला रणवीर को अपने साथ क्यों नहीं लेकर गईं. हाल ही में इसका जवाब दिया है जिससे उनके फैंस को भी पता चला कि दोनों साथ में क्यों नहीं दिखे. 

दरअसल, इसे लेकर दीपिका ने बड़े ही फ्रैंक अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि रणवीर का स्टाइल मेट गाला को ज्यादा सूट करता है. अगर उन्हें न्यू यॉर्क में मेट गाला 2019 के रेड कार्पेट पर रणवीर को साथ ले जाने का मौका मिलता तो वह उन्हें जरूर ले जातीं. ये तो आप भी जानते हैं कि रणवीर हमेशा ही अपने अनोखे रूप के लिए जाने जाते हैं. दीपिका ने कुछ गलत भी नहीं कहा है, क्योंकि रणवीर अपने हैंडसम लुक और बेहतरीन ऐक्टिंग से ज्यादा अपने अजीब फैशन के लिए जाने जाते हैं.  

ऐसे में यकीनन वह मेट गाला में भी अपने हटकर फैशन सेंस से जरूर सुर्खियां बटोरते. दीपिका के साथ भले ही रणवीर नहीं गए हों, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जरूर अपनी बीवी की जमकर तारीफ की. हर फोटो पर उन्होंने ऐसा कॉमेंट किया जो दीपिका के लिए उनके प्यार को दिखा रहा था. 

Cannes 2019 : प्रियंका के बाद अब डायना पेंटी का डेब्यू, लुक देख मचल उठेंगे आप

ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे नीता-मुकेश अम्बानी

माइकल-ऋतिक पर टाइगर के बड़े बोल, कहा- वे मेरे लिए...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -