एक बार फिर अपने सेक्सी फिगर को येलो ड्रेस में दिखाती नजर आईं हिना खान
एक बार फिर अपने सेक्सी फिगर को येलो ड्रेस में दिखाती नजर आईं हिना खान
Share:

आजकल कई एक्ट्रेस हैं जो अपने बोल्ड अंदाज के लिए पॉपुलर हैं ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस हिना खान भी अपना बोल्ड अंदाज दिखाने में व्यस्त हैं. जी हाँ, वह एक्टिंग के अलावा हमेशा से ही अपने लुक और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं और इस बार भी वह चर्चा का विषय बन गईं हैं. जी दरअसल इस बार उनका जो लुक सामने आया है उसे देखने के बाद अब उनके और भी ज्यादा दीवाने हो जाएंगे. आप सभी देख सकते हैं वह हॉट और सेक्सी लग रहीं हैं और उनका बोल्ड अंदाज वाकई में दिल को छू रहा है.

वैसे हाल ही में हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो आप देख सकते हैं और इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा है Sunshine Dress by @lavishaliceHeels by @eridani.in earrings by @hyperbole_accessoriesRing by @aquamarine_jewellerytyled by @sayali_vidyaMUA @sachinmakeupartist Hair stylist @sayedsaba @pawanraikwar इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. इसी के साथ एक फोटो शेयर कर हिना ने लिखा है Easy breezy इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की है, उसमें वह येलो कलर के ड्रेस को पहने हुए नजर आ रही हैं.

वहीं एक फोटो और शेयर कर हिना ने लिखा है Turn up the glow in three simple steps with the all new and all natural face scrubs by @stivesindia इसमें वह किसी एड में काम कर रहीं हैं. आप देख सकते हैं हिना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों में भी बहुत व्यस्त हैं.

PG में आधी रात घुस आया लड़का और सो रही लड़की के साथ करने लगा गंदा काम...

मिस्टर बजाज की एंट्री से बहुत खुश है प्रेरणा, ये रहा सबूत

अब जमकर फूटा सपना चौधरी का दर्द, कहा- 'आसान नहीं है सपना बनना...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -