दुल्हन के लिबास में नजर आईं हिना खान, क्या कर ली शादी?
दुल्हन के लिबास में नजर आईं हिना खान, क्या कर ली शादी?
Share:

बिगबॉस सीजन-11 की रनरअप कंटेस्टेंट और टीवी की संस्कारी बहुओं में से एक हिना खान अक्सर ही अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. हिना सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. पिछले कुछ दिनों से हिना अपने परिवार के साथ लंदन में एन्जॉय कर रही थीं और वहां से वो लगातार ही अपनी कुछ फोटोज शेयर करती ही जा रही थीं. हाल ही में हिना ने अपने ट्रेडिशनल लुक में कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं हिना ने सिल्वर और महरून कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत फोटोज क्लिक करवाई है. इस हैवी लहंगे पर हिना ने मैचिंग की ज्वैलरी पहनी है जो उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रही हैं. हिना ने इस लुक पर अपने बालों को खुला रखा है. हिना ने ये सभी फोटोज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है जो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

कुछ फोटोज में हिना ने अपने चेहरे पर दिल वाले स्टीकर लगा दिये हैं. ये देखकर तो साफ़ तौर से जाहिर हो रहा है कि हिना का ये लुक शायद उनके आने वाले किसी शो का है और इसलिए फ़िलहाल वो उनके लुक को रिवील नहीं करना चाहती हैं.

सुनने में आया है कि हिना जल्द ही एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका के किरादर में नजर आएंगी. इस शो के लिए हिना अच्छी-खासी फीस भी ले रही है. खैर जो भी हो लेकिन हिना का ये खूबसूरत लुक इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब तो सभी को जल्द ही हिना के इस लुक के राज के खुलने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

फिल्मों में आते ही बढ गए मौनी रॉय के तेवर, कर दी इतनी ज्यादा फीस की डिमांड

लंदन में अपनी हॉटनेस दिखाने से बाज़ नहीं आ रहीं हैं हिना खान

वेकेशन पर स्मोकी लुक में नजर आईं हिना खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -