एक बार फिर स्टाइलिश हुई टीवी की संस्कारी बहू अक्षरा
एक बार फिर स्टाइलिश हुई टीवी की संस्कारी बहू अक्षरा
Share:

टीवी की बहुत ही मशहूर और संस्कारी बहू अक्षरा और 'बिग बॉस सीजन 11' की सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में रही हिना खान इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड और परिवार के साथ हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं. जी हाँ, इन दिनों हिना अपने बॉयफ्रेंड के साथ दुबई में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं और वहां की कई तस्वीरों को भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया हैं जो बहुत ही शानदार हैं. आप सभी को पता हो कि हिना काफी समय से अपने बॉयफ्रेंड को लेकर सुर्ख़ियों में रही हैं.

हिना ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया हैं जो बहुत ही शानदार हैं. इस फोटोशूट की तस्वीर को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया हैं और लिखा है Day well spent at the #AtlantisThePalm, Dubai. @visit.dubai #VisitDubai dress- @dazzlingbling shoes- @exotic_gallery11

इन तस्वीरों में हिना ने हरे रंग की ड्रेस पहनी हैं जिसमे वे काफी सेक्सी अंदाज में नजर आ रही हैं. हिना खुद को हॉट दिखाने का कोई मौक नहीं छोड़ती हैं. इन दिनों भी वे अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में हैं. अब तक हिना अपने इंस्टाग्राम पर 570 पोस्ट कर चुकी हैं जो उनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरें ही हैं.

हिना ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी और उसके बाद वे अक्षरा के नाम से काफी पॉपुलर हुई. 'बिग बॉस' के घर में हिना को सबसे ज्यादा 'अंगूरी भाभी उर्फ़ शिल्पा शिंदे' से लड़ते हुए देखा गया और इस वजह से भी वे काफी चर्चाओं में रही. हिना बिग बॉस 11 की रनर अप रही थी और कुछ गलतियों की वजह से वे जीतते-जीतते रह गई.

वीडियो के ज़रिये ऋतिक ने दिया लोगों को मैसेज

मासूम बच्ची ने लगाई फांसी, पुलिस ने किया यकीन न कर पाने वाला खुलासा

ऑन स्क्रीन पति संग लंदन में रोमांस कर रही हैं दिव्यांका त्रिपाठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -