इस शो से हिना खान को मिली असली पहचान
इस शो से हिना खान को मिली असली पहचान
Share:

फेमस एक्ट्रेस हिना खान आज अपना जन्मदिन मना रही है। हिना खान का जन्म 2 अक्टूबर 1987 को श्रीनगर, जम्मू & कश्मीर में हुआ था। हिना खान के परिवार में उनके माँ पापा और एक छोटा भाई है जिसका नाम ‘आमिर खान’ है। आमिर की खुद की एक ट्रेवल एजेंसी है। हिना खान, हिंदी टेलीविज़न सीरियल का जाना माना नाम है। अपने एक्टिंग से इन्होने कई वर्षों तक व्यक्तियों से बहुत तारीफ तथा प्यार बटोरा है। इनका ‘अक्षरा’ का रोल शायद ही कोई नहीं जानता होगा। 

वही स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, जो हिंदी टीवी सीरियल के सबसे पुराने सीरियल में गिना जाता है, उस सीरियल में हिना खान करीब 8 वर्ष तक एक ही किरदार को दर्शाती रहीं है। वही 2017 में हिना खान ने बिग बॉस के शो में हिस्सा लिया था। इस शो के दौरान फैंस ने असली हिना खान को पहचाना था। बहुत से ऐसे लोग थे जिन्हे इन शो के पश्चात् ही हिना खान का असली नाम पता चला था नहीं तो सभी उन्हें ‘अक्षरा’ के नाम से ही पहचानते थे। 

बिग बॉस के शो से बाहर निकलते ही हिना को स्टार प्लस के सीरियल ‘कसौटी ज़िंदगी की’ में फेमस ‘कोमोलिका’ का रोल अभिनय करने का अवसर मिला था। वही ‘कसौटी ज़िंदगी की’ स्टार प्लस का काफी पुराना सीरियल था जिसमे श्वेता तिवारी ने ‘प्रेरणा’ का रोल अभिनय किया था। 2019 में ही एकता कपूर ने एक बार फिर उस ज़माने के हिट सीरियल को नए किरदारों के साथ पेश किया है। जनता ने जितना प्यार पुरानीं कोमोलिका यानि ‘उर्वशी’ को दिया था उतना ही प्यार इस नई कोमोलिका यानी ‘हिना’ को दिया है। हीना खान ने अपने करियर में कई सफलताएं अर्जित की है।

आखिर क्यों रेखा ने कहा- 'प्यार का इंतजार तो है, लेकिन नहीं है उसका नाम लेने की इजाजत'

जानिए क्यों किसी एक्टर को छोड़ मोहिना कुमारी ने की सुयश रावत से शादी

कोरोना की चपेट में आए टीवी कपल प्रियंका-विकास कलंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -