केवल कुछ समय के लिए कसौटी से ब्रेक लेंगी कोमोलिका, इस दिन होगी वापसी
केवल कुछ समय के लिए कसौटी से ब्रेक लेंगी कोमोलिका, इस दिन होगी वापसी
Share:

आप सभी को बता दें कि कुछ वक्त पहले ही ये खबर सामने आई थी कि टीवी की कोमोलिका यानी हिना खान एकता कपूर का शो कसौटी जिंदगी की-2 छोड़ रही हैं और वह वापस लौटकर नहीं आने वाली हैं. कुछ समय पहले ही यह बताया जा चुका है कि इसकी वजह हिना का उनके कैरेक्टर से नाखुश होना है और फिल्मों में काम करना भी है. ऐसे में फिर से यह खबर सामने आई है कि हिना ये शो नहीं छोड़ रही हैं बल्कि कुछ वक्त के लिए शो से ब्रेक ले रही हैं. जी हाँ और इसकी वजह भी उन्होंने खुद बताई है.

हाल ही में हिना खान ने खुद एक लाइव वीडियो में अपने फैंस को ये बताया है कि वो इस शो से थोड़े दिन दूर रहेगी, क्योंकि उन्हें अपने फिल्मी करियर पर फोकस करना है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि शेयर किए गए वीडियो में हिना ने बताया कि 'उन्होंने एक साथ तीन फिल्में साइन की हैं, जिनमें से एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट भी है. वहीँ आने वाले कुछ महीनों तक हिना खान अपनी फिल्मों में व्यस्त रहेंगी, जिस कारण वो एकता कपूर के शो के लिए शूटिंग नहीं कर पाएंगी.'

आप सभी को बता दें कि इस वीडियो में हिना ने यह भी बता दिया है कि वो एकता कपूर के शो में अगस्त तक वापसी कर सकती हैं और सभी फैंस को एक और नया अवतार दिखाते नजर आएंगी. हिना खान ने कुछ दिनों पहले ही एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की-2 में कोमोलिका बनकर एंट्री ली थी, जिसके बाद दर्शकों का उत्साह सातवे आसमान पर पहुंच गया था सभी उन्हें खूब पसंद कर रहे थे और अब फिर से उनके जाने से सभी सदमे में है.

वाइट शर्ट में निजी अंगों की हॉटनेस दिखाती नजर आईं गिजेल ठकराल

लक्मे फैशन वीक में इस अंदाज में नजर आईं कोमोलिका

आज सुप्रीम कोर्ट में होगी हार्दिक पंड्या और के.एल राहुल मामले में सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -