आज सुप्रीम कोर्ट में होगी हार्दिक पंड्या और के.एल राहुल मामले में सुनवाई
आज सुप्रीम कोर्ट में होगी हार्दिक पंड्या और के.एल राहुल मामले में सुनवाई
Share:

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी हार्दिक पंड्या और के.एल राहुल मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है. जानकारी के लिए बता दें हार्दिक पंड्या और केएल राहुल इन दिनों निलंबन के दायरे से बाहर हैं. पिछले महीने 24 जनवरी को तारीख को सीओए ने ये फैसला किया था कि जांच लंबित रहने तक दोनों खिलाड़ी टीम से जुड़ सकेंगे. गौतरलब है कि हार्दिक पंड्या और के.एल ने मशहूर फिल्म मेकर्स करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और इसी मामले में उन दोनों खिलाड़ियों को जांच पूरी होने तक निलंबित कर दिया गया था. पंड्या ने कहा था कि उनके कई महिलाओं के साथ संबंध हैं जिसके बाद उन्होंने माफ़ी भी मांग ली थी.

सूत्रों की माने तो 25 वर्षीय हार्दिक पंड्या इन दिनों टीम इंडिया के साथ न्यूजीलैंड में हैं, जहां वनडे सीरीज खत्म होने के बाद तीन टी-20 मैचों की सीरीज बुधवार से शुरू होगी. आपको बता दें पंड्या को भी भारतीय टीम में शामिल किया गया हैं. निलंबन से राहत मिलने के बाद न्यूजीलैंड पहुंचे पंड्या ने वनडे सीरीज के तीन मैचों में हिस्सा लिया था.

वहीं 26 वर्षीय के.एल राहुल की ही बात करे तो वो इन दिनों भारत में ही हैं और उन्होंने इंग्लैंड लॉयन्स के खिलाफ तिरुवनंतपुरम में तीन लिस्ट-ए मुकाबलों में इंडिया-ए टीम का प्रतिनिधित्व किया. इस दौरान राहुल कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाए और उन्होंने सिर्फ 13, 42, 0 का स्कोर बनाया. वहीं पंड्या ने इस बार भी वनडे में शानदार प्रदर्शन करके 4 विकेट चटकाए और 16 और 45 रनों की पारियां खेलीं. 

ऑलराउंडर पांड्या की तारीफ में सुनील गावस्कर ने कहा कुछ ऐसा

VIDEO : पांड्या के कारनामे से स्टेडियम में छाया सन्नाटा, हवा में उछलकर पकड़ा अद्भुत कैच

वापसी के बाद ऐसी रही राहुल और हार्दिक की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -