अपने पति संग रोमांटिक वेकेशन बिता रहीं हैं दिव्यांका त्रिपाठी
अपने पति संग रोमांटिक वेकेशन बिता रहीं हैं दिव्यांका त्रिपाठी
Share:

टीवी शो 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों अपने पति विवेक दहिया के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं और वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वहीं हाल ही में दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था, 'कहीं जा रही हूं.' वहीं उनकी बातों से ऐसा लग रहा था मानो जल्द ही दिव्यांका किसी खूबसूरत सी जगह पर छुट्टियां मनाने जा रही हैं. आप सभी को बता दें कि इस बार दिव्यांका ने सस्पेंस का खुलासा करते हुए आखिर बता ही दिया कि वो किस जगह अपनी छुट्टियां बीता रही हैं.

जी हाँ, दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दिव्यांका अपने पति विवेक के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रही हैं और उनका अंदाज काफी बोल्ड लग रहा है. दिव्यांका और विवेक की ये तस्वीरें पेरिस के एफिल टॉवर की हैं और इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दिव्यांका ने लिखा, 'एफिल टॉवर के बारे में सबसे ज्यादा मंत्रमुग्ध करने वाला ये है कि ये पेरिस में है या मकाऊ में. ये आपको रोमांटिक होने के लिए मजबूर कर ही देता है.'

दिव्यांका और विवेक की इन तस्वीरों पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और दोनों की जोड़ी की काफी तारीफ कर रहे हैं. वहीं एक यूजर ने दोनों की जोड़ी को परफेक्ट बताया है वहीं एक यूजर ने दोनों को रोमांटिक कहा है. वैसे स्टार प्लस पर आने वाले शो 'ये हैं मोहेब्बतें' की इशिता यानी दिव्यांका त्रिापठी की शादी तीन साल पहले को-एक्टर विवेक दहिया के साथ हुई थी लेकिन दोनों अब भी अक्सर रोमांस करते नजर आते हैं.

मोटापे के कारण बर्बाद हुआ इस एक्ट्रेस का करियर, अब ऐसी हो गई हालत

फैन पावर कैम्पेन की विनर बनी मोनालिसा, फैन से को की वीडियो कालिंग

आर्मी अफसर बनने के लिए खूब उत्साहित हैं जेनिफर विंगेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -