बॉयफ्रेंड के कारण राखी से पहले हिना खान ने किया सेलिब्रेशन, शेयर की तस्वीरें
बॉयफ्रेंड के कारण राखी से पहले हिना खान ने किया सेलिब्रेशन, शेयर की तस्वीरें
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस साल रक्षाबंधन का त्योहार 15 अगस्त को मनाया जाने वाला है. ऐसे में इस त्यौहार का इंतज़ार सभी को है लेकिन टीवी की एक नामी एक्ट्रेस ने रक्षाबंधन आने से पहले ही इस त्योहार को सेलिब्रेट कर लिया है. जी हां, हम बात कर रहे हैं टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हिना खान की. जिन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल की बहनों के साथ रक्षाबंधन मनाया है. आपको बता दें इस रक्षाबंधन के फोटोज उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए हैं और इन तस्वीरों में वह बिना मेकअप के नजर आ रहीं हैं. वहीं रॉकी ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है- 'मुहूर्त पे ना सही वक्त पर जरूर है..क्यूंकि साथ जरूरी है.'

आप सभी को बता दें हिना और रॉकी अपने काम की वजह से लगातार ट्रेवल कर रहे हैं और अपने पोस्ट में रॉकी ने बताया की ''वह अपने काम की वजह से रक्षाबंधन के दिन बाहर रहेंगे इसलिए उन्होंने इस बार प्री रक्षाबंधन सेलिब्रेट किया.'' आप सभी को यह भी बता दें हाल ही में हिना और रॉकी कश्मीर से शूटिंग पूरी कर मुंबई लौटे हैं और उसी के बाद हिना दिल्ली गई थीं. वहीं बात करें हिना की तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो से की थी और इस शो में उन्होंने 8 साल तक अक्षरा का किरदार निभाया था. वहीं अक्षरा बनकर उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया था और इसी शो के दौरान उनकी और रॉकी की मुलाकात हुई थी.

वहीं रॉकी इस शो के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर थे इस कारण दोनों अक्सर साथ रहने लगे और दोनों का अफेयर शुरू हो गया. वहीं दोनों ने काफी समय तक अपने अफेयर की खबरों को छिपाकर रखा था लेकिन 'बिग बॉस 11' में हुए एक फैमिली स्पेशल एपिसोड में हिना ने रॉकी से अपने प्यार का इजहार कर सभी को बता दिया कि रॉकी उनके प्यार हैं. फ़िलहाल हिना अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं.

'निमकी विधायक' में नहीं नजर आएगा यह मुख्य कैरेक्टर लेकिन इस रोल में बब्बू सिंह की होगी वापसी

वेदिका से शादी कर नायरा को हमेशा के लिए भूल जाएगा कार्तिक, आएगा धमाकेदार ट्विस्ट

संजीवनी को 'रिक्रिएट'करने में छूट गए निर्माता के पसीने, कहा- 'काफी प्रेशर रहता है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -