वेदिका से शादी कर नायरा को हमेशा के लिए भूल जाएगा कार्तिक, आएगा धमाकेदार ट्विस्ट
वेदिका से शादी कर नायरा को हमेशा के लिए भूल जाएगा कार्तिक, आएगा धमाकेदार ट्विस्ट
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर चैनल स्टार प्लस पर लंबे समय से चल रहा है शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक बेहद दमदार स्टोरी के साथ फैंस को लुभा रहा है. यह शो राजन शाही की डायरेक्शन में बना है और इस शो में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. वहीं अब शो में आने वाला ट्विस्ट ना जाने कितने दर्शकों के दिल को तोड देगा. जी हाँ, वैसे तो शो में कार्तिक (मोहसिन खान) और नायरा (शिवांगी जोशी) आमने सामने आने वाले हैं और उनका पुनर्मिलन हो जाने वाला है लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि अब दोनों साथ रहेंगे तो जरा रुकिए क्योंकि ऐसा कुछ नहीं होने वाला है.

बीते आर्टिकल में हमने आपको बताया था कि अस्पताल में नायरा के होश में आने के बाद कार्तिक उन पर गुस्सा करेंगे और कार्तिक नायरा को देखकर चकित हो जायेगे और उनसे कई सवाल करेंगे. वहीं वह कहेंगे कि इतने वर्ष पहले उन्हें छोड़कर नायरा क्यों चली गई थी और अब क्यों उनके जीवन में वापस आ गई है...? ऐसे में उसके बाद हमने आपको बताया था कि कार्तिक नायरा को अकेला छोड़कर घर वापस चले जाएंगे. वहीं अब हम आपको बताने जा रहे हैं इसके आगे की स्टोरी. जी हाँ, अब कार्तिक घर आएंगे और प्लान के मुताबिक वो वेदिका (पंखुरी अवस्थी) से शादी कर लेंगे.

जी हाँ, शो के एक सूत्र के मुताबिक कार्तिक और वेदिका की शादी का दृश्य शूट हो चुका है, और इस शादी में कार्तिक वेदिका को मंगलसूत्र पहनाएंगे और सिंदूर लगाएंगे.' जी हाँ, वहीं अब सवाल यह है कि क्या कार्तिक और नायरा एक दूसरे से मिलने के बाद भी साथ नहीं आएंगे? वैसे यह तो अब आने वाले शो में ही पता लगेगा. हमने ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर्स से बात करने की कोशिश की लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया.

संजीवनी को 'रिक्रिएट'करने में छूट गए निर्माता के पसीने, कहा- 'काफी प्रेशर रहता है...'

रियल लाइफ में बहुत रोमांटिक हस्बैंड हैं 'तारक मेहता...' के बापूजी, देखिए तस्वीरें

राजीव सेन के जन्मदिन पर पत्नी ने किया रोमांटिक पोस्ट, लिखा- 'मैं आपसे प्यार करती हूं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -