'निमकी विधायक' में नहीं नजर आएगा यह कैरेक्टर, इस रोल में होगी बब्बू सिंह की वापसी
'निमकी विधायक' में नहीं नजर आएगा यह कैरेक्टर, इस रोल में होगी बब्बू सिंह की वापसी
Share:

स्टार भारत का पॉपुलर शो ‘निमकी मुखिया’ इन दिनों फैंस को खूब लुभा रहा है वहीं यह एक नए पायदान पर पहुँच चुका है. जी हाँ, इस शो का फिनाले एपिसोड 10 अगस्त को प्रसारित किया गया और अब आज से यानी 12 अगस्त से शो को नया ट्विस्ट दे दिया गया है. जी हाँ, अब शुरू होगा ‘निमकी विधायक’ और इस शो की स्टार कास्ट में मेकर्स ने बड़ा बदलाव किया है. जी दरअसल ‘निमकी विधायक’ में अब दर्शकों को कलेक्टर साहब नजर नहीं आएंगे और इसी के साथ कुछ किरदारों की भूमिका में बदलाव किए गए हैं. आपको बता दें कि शो में निमकी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग अभिनेता इंद्रनील (कलेक्टर अभिमन्यु सिंह) संग अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं लेकिन अब उनके शो 'निमकी विधायक' में ना रहने से वह नाखुश हैं.

हाल ही में इंद्रनील के शो से आउट होने पर भूमिका गुरुंग ने स्पॉटबॉय से बातचीत में कहा, ”मैं उन्हें बहुत ज्यादा मिस करने वाली हूं. जिस वक्त मुझे पता चला कि अब वह शो का हिस्सा नहीं रहेंगे मैं रोने लगी. मुझे यह तो नहीं पता कि आखिर हुआ क्या है? लेकिन बतौर एक्टर उन्हें कुछ अलग और दूसरी चीजें भी करनी होती हैं. मुझे उनके साथ करके बहुत अच्छा लगा. मुझे पहली बार में वह काफी सीरियस लगे हालांकि जब हमने एक साथ शूटिंग शुरू की तो पता चला कि वह वैसे नहीं है. मैं सच में उन्हें मिस करने वाली हूं.”

आपको बता दें कि ‘निमकी मुखिया’ के दूसरे सीजन ‘निमकी विधायक’ में भूमिका के अलावा अभिषेक शर्मा, श्रेया झा और प्रियांशु शर्मा समेत अन्य स्टार्स भी लीड रोल में नजर आएंगे लेकिन इन स्टार्स के किरदारों में क्या बदलाव किये गए हैं, यह शो के पहले एपिसोड में खुलासा होगा. वहीं नए सीजन में निमकी पटना में विधायक का कार्यभार संभालते हुए नजर आएंगी और शो में बब्बू सिंह भी नजर आएँगे लेकिन मिंटू सिंह के किरदार में. अब नए अंदाज में निमकी के आने से सब कुछ बदलने वाला है जिसका खुलासा आज के यानी पहले एपिसोड में होगा.

वेदिका से शादी कर नायरा को हमेशा के लिए भूल जाएगा कार्तिक, आएगा धमाकेदार ट्विस्ट

संजीवनी को 'रिक्रिएट'करने में छूट गए निर्माता के पसीने, कहा- 'काफी प्रेशर रहता है...'

नए फोटोशूट में बहुत सेक्सी नजर आईं 'तारक मेहता...' की माधवी भिड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -