दुल्हन बनते ही ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस, लोगों ने कहा- ''चुड़ैल लग रही हो''
दुल्हन बनते ही ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस, लोगों ने कहा- ''चुड़ैल लग रही हो''
Share:

हाल ही मे टीवी के चर्चित सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' की कोमोलिका ने एक फोटोशूट करवाया है और उस फोटोशूट के कारन वह ट्रोल भी हो गईं हैं. जी हाँ, कोमोलिका बनने के कारण हिना खान पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं और इसी कारन उन्हें खूब पसंद भी किया जा रहा है. इन दिनों वह अपने एक फोटोशूट को लेकर चर्चा में आ गई हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें, उनका ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इस फोटोशूट में हिना रॉयल लुक में नजर आ रही हैं.

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि हिना जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड रॉकी से शादी करने वाली हैं इसी वजह से वह इन दिनों दुल्हन बनने वाले फोटोशूट्स करवा रहीं हैं. फिलहाल उन्होंने ये फोटोशूट एक मैगजीन के कवर पेज के लिया करवाया है और इस फोटोशूट का एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसमें उनके बहुत सारे अलग लुक हैं.

इस फोटोशूट के वीडियो को शेयर कर हिना ने लिखा है You don’t need a monarchy to be a Queen. Elegance, extravagant, style, persona, glitter in abundance and inherent gorgeous makes you Royal! Cover girl for @asianweddingmag coming out soon... Creative Director: @mirzamiah Editor: @amandeep_dhami Couture: @arinderbhullar Jewellery: @kundanbride Makeup: @juliealimakeup Hair: @akshaykumarhairstylist Vintage Car: @prestige_carriages Photography: @pardesiphoto & @hitenondhiaphotography Videography: @shakeelbinafzal आपको बता दें कि यह वीडियो फैंस को रास नहीं आया और किसी ने उन्हें कमेंट बॉक्स में लिखा है - कहां गई है ये डायन. इसी के साथ एक अन्य यूजर ने उन्हें चुड़ैल लिखा तो एक ने आंटी कह डाला. वैसे ऐसा पहली बार नहीं है कि हिना ट्रोलिंग का शिकार हो रही है इसके पहले भी वह कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकीं हैं.

लगातार काम करने के कारण सेट पर बेहोश हुई यह अभिनेत्री

एशियन वेडिंग मैगजीन की कवर गर्ल बनी कोमोलिका, दिखाया सेक्सी अवतार

अपने सेक्सी फोटोशूट से कोमोलिका ने मचाई सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -