BIgg Boss : हिना के बॉयफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर झलकाया अपना प्यार
BIgg Boss : हिना के बॉयफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर झलकाया अपना प्यार
Share:

टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिगबॉस-11 के अंदर तो तमाशे हो भी रहे है लेकिन ये जानना भी दिलचस्प है कि घर के बाहर क्या-क्या तमाशे हो रहे है. एक ओर तो सल्लू मिया और जुबेर के बीच लड़ाई झगडे हो गए जो पुलिस स्टेशन तक पहुंच गए है वही दूसरी ओर हिना खान और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल का प्यार सोशल मीडिया पर खूब बरस रहा है.

रॉकी ने हिना के साथ अपने अब तक के सफर पर उनकी खूब तारीफ की है. रॉकी ने एक बहुत ही इमोशनल और प्यार भरा पोस्ट इंस्टाग्राम पर किया है. वैसे रॉकी का ये पोस्ट पढ़कर तो हर कोई कहेगा कि प्यार हो तो ऐसा. उनके पोस्ट को देखकर ही हिना के लिए उनके प्यार का अंदाज़ा लगाया जा सकता है.

अपने पोस्ट में रॉकी ने लिखा कि- "हिना जितना मैं तुम्हें जानता हूं, तुम उससे भी ज्यादा स्ट्रॉन्ग नजर आ रही हो. एक आम लड़की होने के बावजूद तुम हर चीज को बिना किसी डबल स्टैंडर्ड और भेदभाव के देखती हो. कोई हैरानी नहीं कि हर कोई तुम्हारी तरफ आकर्षित हो. तुम्हें नजरअंदाज करना नामुमकिन है. कोई तुम्हारी तरह हो, तो उसे सिर्फ प्यार नहीं किया जाता, उसकी पूजा की जाती है. जब मैं तुम्हें देखता हूं, तो एक ऐसा दिल दिखता है, जो भावनाओं से भरा हुआ है. हम तुम्हें यहां बहुत मिस करते हैं औऱ प्रार्थना करते हैं कि बिग बॉस में तुम्हारा सफर साहस, शालीनता और तुम्हारे अपने स्टाइल के साथ पूरा हो."

आगे रॉकी ने लिखा कि- "जब तुमने शिल्पा शिंदे के इंग्लिश बोलने का विरोध किया, तो वो गलत नहीं थीं. मैं समझ नहीं सकता कि कोई भी सेंसिबल व्यक्ति शिल्पा का सपोर्ट कैसे कर सकता है. मैं हिना की तारीफ करता हूं, क्योंकि वह इंसानों की तरह व्यवहार कर रही हैं, बाकी लोगों की तरह नहीं, जो कि सही के लिए स्टैंड नहीं ले सकते. मुझे तुम पर गर्व है माई गर्ल."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Happy birthday बाहुबली के रचनाकार S. S. Rajamouli

'रेखा' बर्थडे स्पेशल: उमराव जान... की ज़िंदगी के अफ़साने हजारों है....

रोहित शेट्टी-आयरनमैन का नजर आया गोलमाल-गोलमाल...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -