प्रवासी मजदूरों को उनके गृहनगर भेजने के लिए इस एक्टर ने की बसों की व्यवस्था

इस समय कोरोना वायरस ने सभी की कमर तोड़ दी है. कुछ लोग दाने-दाने के मोहताज हो गए हैं. एक निवाला तक उन्हें नहीं मिल रहा है. ऐसे में इस समय देश भर में लॉकडाउन लगा हुआ है और यह लॉकडाउन गरीब मजदूरों के लिए किसी अभिशाप के जैसे ही लग रहा है. वहीं इस मुश्किल घड़ी में कई बॉलीवुड स्टार्स हैं जो इन गरीब मजदूरों की मदद के लिए सामने आए हैं. इसी लिस्ट में नाम शामिल हुआ है अभिनेता सोनू सूद का. उन्होंने लॉकडाउन के कारण मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके गृहनगर भेजने के लिए 11 बसों की व्यवस्था की.

जी हाँ, केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने प्रवासी मजदूरों की यात्रा और भोजन का भी पूरा खर्चा उठाया. उनसे जुड़े सूत्रों की माने तो कर्नाटक और महाराष्ट्र सरकार से अनुमति मिलने के बाद सोमवार को कुल 10 बसें कर्नाटक के गुलबर्ग के लिए रवाना हुई. वहीं सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनू सूद ने खुद कहा है कि, ''संकट के इस समय में हर भारतीय को आगे आकर इनकी मदद करनी चाहिए ताकि ये भी अपने परिवार के साथ रह सके.''

इसी के साथ आगे सोनू ने कहा, ''दस्तावेजीकरण से लेकर पूरी प्रक्रिया में महाराष्ट्र सरकार के अधिकारी काफी मददगार साबित हुए और कर्नाटक सरकार ने भी तहेदिल से प्रवासियों का उनके गृहराज्य में स्वागत किया.'' वैसे इससे पहले सोनू ने पंजाब और मुंबई के डॉक्टरों को 1,500 पीपीई किट भी दान किए थे और उन्होंने भिवंडी इलाके के जरुरतमंद लोगों को भोजन भी पहुंचाया था.

फ्लाइटस की सुविधा शुरू होते ही अमेरिका भागी सनी लियोनी, कहा - 'अब सुरक्षित हूँ'

इस गंभीर बीमारी के कारण शिल्पा को लेना पड़ा था सरोगेसी का सहारा

विवाह फिल्म में नजर आई थी यह एक्ट्रेस, अब पहचान नहीं पाएंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -