फ्लाइटस की सुविधा शुरू होते ही अमेरिका भागी सनी लियोनी, कहा - 'अब सुरक्षित हूँ'

इस समय कोरोना वायरस ने सभी की नींद हराम कर दी है. हर व्यक्ति को अपने घर में देखा जा रहा है फिर वह आम हो या ख़ास. ऐसे में बॉलीवुड की बेबी डॉल यानी सनी लियोनी अपनी फैमिली के साथ अमेरिका चली गई हैं. उन्होंने खुद इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी. जी दरअसल फ्लाइटस की सुविधा शुरू हो चुकी है और ऐसे में सनी लियोनी और उनके हस्बैंड डेनियल ने कोरोना के बीच इंडिया में रहने के बजाय अमेरिका जाना बेहतर समझ. इस समय इंडिया में कोरोना का कहर ऐसा फ़ैल रहा है कि हर कोई यहाँ से भागने के लिए बेचैन है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

ऐसे में सनी यहाँ से जा चुकीं हैं. जी हाँ, देश भर में बिगड़ रहे हालातों को देखते हुए सनी अपने पति डेनियल और तीनों बच्चों के साथ अमेरिका के लॉस एंजिल्स में अपने घर चली गई है. वैसे आप जानते ही होंगे भारत के जैसे ही अमेरिका में भी स्थिति गंभीर है लेकिन सनी वहां खुद को ज्यादा सुरक्षित महसूस कर रही है बजाएं इंडिया के. उन्होंने इंस्टा पर तीनों बच्चों के साथ शेयर किए गए पोस्ट पर लिखा- ''हैप्पी मदर्स डे सभी को ,बच्चों की अहमियत हमें सिखाती है कि हमारे लिए सबसे जरूरी वही है और उनकी सुरक्षा करना हमारा जिम्मा है. मैंने और डेनियल ने वायरस के बीच सुरक्षित माहौल ढूंढ लिया है.''

वहीं उनके पति डेनियल ने भी अपनी फोटो पोस्ट की और लिखा - quarantine part 2, not so bad now. वैसे इन दिनों सनी अमेरिका में खुद को सुरक्षित महसूस कर रहीं हैं.

विवाह फिल्म में नजर आई थी यह एक्ट्रेस, अब पहचान नहीं पाएंगे आप

ऋचा चड्ढा चाहती हैं उनको उनके काम से पहचाने लोग

आमिर खान को किस तो सलमान खान पर आरोप लगा चुकीं हैं पूजा बेदी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -