इस वजह से एक के बाद एक सेलेब्स ने बदली अपनी प्रोफ़ाइल फोटो
इस वजह से एक के बाद एक सेलेब्स ने बदली अपनी प्रोफ़ाइल फोटो
Share:

इस समय कोरोना वायरस का प्रकोप देशभर में देखने को मिल रहा है. हर कोई इससे डरकर अपने अपने घरों में कैद है. ऐसे में कोरोना का सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र में देखा जा रहा है. जी दरअसल यहां कोरोना के फ्रंटलाइन वॉरियर्स यानी की पुलिसकर्मियों में ये संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है और इससे सभी चिंतित हैं. हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि ये पुलिसकर्मी कोरोना को रोकने के अथक प्रयास में लगे हुए हैं लेकिन इनकी जान जा रही है. ऐसे में इन कोरोना फाइटर्स के सम्मान में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल की तस्वीर बदलकर महाराष्ट्र पुलिस का लोगो लगा लिया है.

 

जी हाँ, पुलिसकर्मियों में बढ़ते कोरोना के प्रकोप के बावजूद ये पुलिस के जवान लगातार देश की सेवा में लगे हुए हैं. इसी दृश्य को देखते हुए बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज इन्हें अलग तरह से सम्मान दे रहे हैं. हाल ही में अभिनेता शाहरुख खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट की प्रोफाइल पिक्चर को बदलकर उसकी जगह महाराष्ट्र पुलिस का लोगो लगा लिया है. वहीं सलमान खान ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट की प्रोफाइल फोटो को बदल दिया है. इसी के साथ अजय देवगन ने भी अपनी प्रोफाइल फोटो बदल दी है.

जी दरअसल अजय ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'हमें महाराष्ट्र पुलिस पर गर्व है.' वहीं अभिनेता रितेश देशमुख ने भी अपने ट्विटर अकाउंट की प्रोफाइल पिक्चर को बदल दिया है. इसी के साथ टाइगर श्रॉफ, कैटरीना कैफ, करण जौहर, अर्जुन कपूर, कार्तिक आर्यन जैसे सितारों ने भी अपनी प्रोफ़ाइल को बदला है.

 

फ्लाइटस की सुविधा शुरू होते ही अमेरिका भागी सनी लियोनी, कहा - 'अब सुरक्षित हूँ'

ग्रैमी विजेता गायक बेट्टी राइट का 66 वर्ष की आयु में हुआ निधन

बॉर्डर पर हिन्दुस्तान-पाकिस्तान जैसे लड़ने लगी राजस्थान और यूपी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -