+

सनी हिंदुस्तानी को मिला इस निर्देशक की फिल्म में गाने का मौका

सनी हिंदुस्तानी को मिला इस निर्देशक की फिल्म में गाने का मौका

‘इंडियन आइडल सीजन 11’ के मोस्ट फेवरिट सिंगर सनी हिंदुस्तानी की किस्मत बार बार चमकती जा रही है। शो में अनु मलिक की जगह आए नए जज हिमेश रेशमिया ने उन्हें जिंदगी का सबसे बड़ा मौका देने का ऐलान किया है। ये मौका है हिमेश की धुनों पर फिल्म में एक गाना गाने का।

इंडियन आइडल के अगले एपिसोड में 90 के दशक की यादें ताजा की जाने की तैयारी है। इस एपिसोड में मशहूर सिंगर कुमार सानू और अनुराधा पौडवाल  इंडियन आइडल सीजन 11 के टॉप 10 प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाएंगे। शूटिंग पर शामिल लोग बताते हैं कि इस मौके पर सनी हिंदुस्तानी ने 'सानू एक पल चैन' गाने पर एक जोरदार परफॉर्मेंस देकर समा बांध दिया। इस परफॉर्मेंस के बाद कुमार सानू मंच पर आए और उन्होंने सनी की तारीफ करते हुए आशीर्वाद के तौर पर उन्हें शगुन दिया गया ।

सनी की जोरदार परफॉर्मेंस के बाद हिट मशीन हिमेश रेशमिया भी मंच पर आए और उन्होंने घोषणा की कि वह मशहूर निर्देशक राजकुमार संतोषी की अगली फिल्म में अपने नए गाने के लिए सनी हिंदुस्तानी को साइन कर रहे हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने और सनी ने मिलकर इस गाने की चंद लाइनें गाकर भी सुनाई। हिमेश रेशमिया ने कहा, "मैं इस शो को फॉलो करता रहा हूं और मैंने टेलीविजन पर सनी को गाते हुए सुना है परन्तु आज इनको लाइव सुनकर मैं इनकी गायकी का कायल हो गया हूं।"

BB13: आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई जारी, गंदे शब्दों के साथ एक-दुसरे को कहा गटर

मनीष पांडे की शादी में स्पेशल मेहमान बनकर पहुंची यह टीवी एक्ट्रेस, जानिए क्या है रिश्ता?

Bigg Boss 13: पारस ने किया अपने टैटू का खुलासा, कहा- फोर्स किया था तो बनवाना पड़ा