BB13: आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई जारी, गंदे शब्दों के साथ एक-दुसरे को कहा गटर

BB13: आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई जारी, गंदे शब्दों के साथ एक-दुसरे को कहा गटर

सलमान खान होस्टेड शो बिग बॉस 13’ के दो पक्के दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ अब दुश्मन बन चुके हैं. शो की शुरुआत में दोनों काफी अच्छे दोस्त थे, लेकिन जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता जा रहा है दोनों के बीच की दूरियां भी बढ़ती जा रही हैं. इस हफ्ते तो सिद्धार्थ ने खुद आसिम को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया है. सिद्धार्थ के इस फैसले के बाद दोनों के बीच दुश्मनी की ये खाई और गहरी हो गई. आज के एपिसोड में एक बार फिर दोनों बुरी तरह झगड़ते दिखेंगे और एक दूसरे को गटर बोल देंगे.

BB13 : रश्मि सिद्धार्थ के बीच फिर आयी दरार, कैप्टेंसी पर उठे सवाल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज के एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है जिसमें 'बिग बॉस' किन्हीं 2 ऐसे सदस्यों का नाम लेने के लिए कहते हैं जिनसे अगली कैप्टेंसी की दावेदारी छीन ली जाएगी. 'बिग बॉस' के आदेश के बाद ज्यादातर घरवाले सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लेते हैं.इस दौरान सिद्धार्थ और विशाल के बीच किसी बात को लेकर काफी बहस हो जाती है. वहीं सिद्धार्थ का नाम लेते हुए रश्मि कहती हैं कि एक गुंडा कभी कैप्टन बन ही नहीं सकता. 

नए धारावाहिक से राजा रानी करेंगे अपनी प्रेम कहानी का ‘शुभारंभ’

अपने ग्रुप के साथ इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा कैप्टेंसी टास्क जीतने की प्लानिंग करते हैं. टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट पूरे जोश में परफॉर्म करते हैं. इस दौरान सिद्धार्थ और असीम एक दूसरे से बुरी तरह टकरा जाते हैं. दोनों के बीच धक्का मुक्की तक हो जाती है. इसके बाद दोनों जमकर एक दूसरे को खरी खोटी सुनाते हैं. आसिम सिद्धार्थ को दोगला, घटिया और गटर तक कह देते हैं तो वहीं सिद्धार्थ भी पटलकर उन्हें गटर कहते हैं. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि इस बार कौन ये टास्क जीतकर घर का नया कैप्टन बनता है.

मनीष पांडे की शादी में स्पेशल मेहमान बनकर पहुंची यह टीवी एक्ट्रेस, जानिए क्या है

रिश्ता?Bigg Boss 13: पारस ने किया अपने टैटू का खुलासा, कहा- फोर्स किया था तो बनवाना पड़ा

Bigg Boss 13: लड़ाई के बाद देर रात सिद्धार्त से बात करने पहुंची शहनाज़