सारेगामापा लिटिल चैंप्स में एंट्री करेंगे रामायण के स्टार्स, हिमेश रेशमिया का दिखेगा अलग अंदाज़
सारेगामापा लिटिल चैंप्स में एंट्री करेंगे रामायण के स्टार्स, हिमेश रेशमिया का दिखेगा अलग अंदाज़
Share:

हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने अपने करियर में जो गाने गाए है उसकी तस्दीक अब संगीतकार हिमेश रेशमिया ने की है. जी टीवी का रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स के लेटेस्ट एपिसोड की शूटिंग के समय उन्होंने बोला कि किसी भी सिंगर को सिनेमा में पार्श्वगायन को ही अपने जिंदगी का लक्ष्य नहीं मान लेना चाहिए.

फेमस सिंगर अरिजीत सिंह के बारें में मूवी इंडस्ट्री में सबको ज्ञात है कि वह मूवीज के पीछे नहीं भागते, मूवी उनके पीछे भागती हैं. वह लाइव शोज भी बेहद कम करते हैं और अपनी लाइफ अपने हिसाब से जीने में भरोसा करते हैं. टी सीरीज के सीएमडी भूषण कुमार का फोन तक वह नहीं उठाते और जब मन करता है तो किसी का भी नंबर ब्लॉक लिस्ट में डाल देते हैं. अब सिंगर हिमेश रेशमिया ने भी अरिजीत के सुर में सुर मिला लिया है और इस बार के एपिसोड में सिंगर्स को केवल ये ज्ञान ही नहीं बल्कि दिव्य दर्शन भी होने वाले हैं. शो के आने वाले एपिसोड में मशहूर सीरियल रामायण के स्टार्स अरुण गोविल (राम), दीपिका चिखलिया (सीता) और सुनील लहरी (लक्ष्मण) के साथ महाभारत में दुर्योधन का किरदार निभाने वाले पुनीत इस्सर भी शो के सेट पर पहुंचकर इस पार्टिसिपेंट्स का हौसला बढ़ाते नजर आएंगे.

बता दें की इस लेटेस्ट एपिसोड की शूटिंग के वक्त हिमेश ने बोला कि प्रतिभावान गायकों को अपने बिग ब्रेक के लिए किसी भी प्रकार से सिनेमा पर डिपेंड नहीं रहना चाहिए. साथ ही में डिजिटल दौर में रहते हुए उन्हें खुद अपने गाने कंपोज करने चाहिए, भले ही वो इसमें कितनी भी बार सफल न हो. नए गायकों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के जरिए लोगों से सीधे जुड़ने का मौका मिलता है. इसी के साथ अपने खुद के ब्लॉकबस्टर गाने लाने की दिशा में मेहनत करनी चाहिए.

'भाभी जी घर पर हैं' की अफवाहों पर शेफाली ने तोड़ी चुप्पी, सौम्या के लिए बोली यह बात

पार्थ समथान की दूसरी कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, 'कसौटी जिंदगी के 2' के सेट पर पहुंचेंगे जल्द

अब घर बैठे कपिल शर्मा शो का बन सकते है भाग, एक्टर ने किया खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -