इस एक्टर ने लोगों से की तालमेल बनाए रखने की अपील
इस एक्टर ने लोगों से की तालमेल बनाए रखने की अपील
Share:

आप जानते ही होंगे इस समय कोरोनावायरस का कहर सभी के ऊपर बरसा हुआ है और लोग अपने अपने घरों में कैद है. इस समय देशभर में किए गए लॉकडाउन के चलते लोग इस वक्त अपने-अपने घरों में रहने के लिए मजबूर हैं, कोई घर से बाहर ही नहीं निकल रहा है और सभी इस समय अपने घरों में कैद हो चुके हैं. कई सेलेब्स भी इस समय घरों में कैद है. इस वक्त कई सेलेब्स आम लोगों को घरों में रहने की सलाह दे रहे हैं.

ऐसे में हाल ही में अभिनेता हिमांशु मल्होत्रा ने कहा कि, ''क्वॉरंटीन के इन दिनों में खुश रहने के लिए मानसिक तौर पर सशक्त होना बहुत जरूरी है.'' जी हाँ, हिमांशु ने कहा, "मुझे लगता है कि मानसिक तौर पर आपको थोड़ा मजबूत रहना पड़ेगा क्योंकि इस वक्त घर से बाहर न जाना लोगों के लिए थोड़ा मुश्किल हो रहा है. हम काम के लिए, मीटिंग के लिए, स्क्रीन टेस्ट के लिए या आम तौर पर बाहर निकलने के आदी होते हैं. ऐसे में जैसे ही हमें बाहर न निकलने को कहा गया, हम खुद को बंधा हुआ महसूस करने लगे, हमें बैचेनी महसूस हो रही है, लेकिन धीरे-धीरे हमारा शरीर और दिमाग इसे अपना लेगा."

इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, "यह हमारे शरीर और दिमाग के लिए काफी अच्छा है, लेकिन इसे कुछ वक्त देना होगा और जब तक यह वक्त नहीं आता, तब तक शांत रहें और इस आपातकाल व जो भी कुछ बाहर हो रहा है, उसमें अपना तालमेल बनाए रखें." इस तरह कई सेलेब्स अब तक लोगों को घरों में रहने के लिए कह चुके हैं और इनमे करीना, ऋतिक, अक्षय कुमार तक शामिल हैं.

कोरोना होने के बाद पहली बार कनिका ने किया पोस्ट, कहा - 'सोने जा रही हूं.'

लोगों को बचने की सलाह देने पर ट्रोल हुए अर्जुन रामपाल

साल 2020 को डिलीट करना चाहते हैं अमिताभ बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -