हैक हुआ हिमांशी खुराना का ट्विटर अकाउंट

हाल ही में पंजाब की ऐश्वर्या राय कही जाने वाली और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने अपने ट्विटर अकाउंट को लेकर एक बड़ी खबर दी है. जी दरअसल उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है और इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया द्वारा दी. मिली जानकारी के मुताबिक बिग बॉस 13 में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री लेने के बाद और आसिम रियाज संग रिलेशनशिप की खबरों के बीच हिमांशी खुराना लाइमलाइट में आई थीं और इस समय भी वह आसिम के साथ नजर आ जाती हैं.

 

दोनों को खूब पसंद किया जाता है और इस समय दोनों सभी के फेवरेट कपल्स में से एक हैं. पहले तो हिमांशी ने आसिम संग अपने रिलेशन को ऑनस्क्रीन कुबूल नहीं किया था, लेकिन घर के बाहर आने के बाद दोनों का स्टेटस सोशल मीडिया पर बदला दिखा. जी हाँ, हाल ही में हिमांशी ने अकाउंट हैक की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि, 'कोई मेरे ट्विटर के साथ कुछ कर रहा है. इससे क्या हो जाएगा, इतनी इनसिक्योरिटी? थैंक्यू सो मच इतना टाइम दे रहे हो कि ट्विटर हिमांशी बंद हो जाए. बेवजह हेट फैला रहे हो. ये बताओ अब सुकून मिला की नहीं.'

 

केवल इतना ही नहीं इसी के साथ ही हिमांशी ने एक स्माइल इमोजी बनाई है. वैसे आप जानते ही होंगे कि हिमांशी ने बिग बॉस 13 में वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी लेकिन उनका सफर छोटा सा था.

पंजाबी सिंगर गुरदास मान ने डफली बजाकर किया लोगों को सलाम

अकेली रह गई हिमांशी खुराना, नेहा कक्क्ड़ के दीवाने हुए आसिम रियाज

असीम नहीं बल्कि इनके लिए दुल्हन बनी हिमांशी खुराना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -