असीम नहीं बल्कि इनके लिए दुल्हन बनी हिमांशी खुराना
असीम नहीं बल्कि इनके लिए दुल्हन बनी हिमांशी खुराना
Share:

हाल ही में बिग बॉस 13 में नजर आईं पंजाब की ऐश्वर्या राय कही जाने वाली हिमांशी खुराना ने अपना दुल्हन लुक दिखाया है. जी दरअसल उनकी नयी तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं जो सभी के होश उड़ा ले गईं हैं. उनका नया गाना कल्ला सोहणा नई बीते दिनों ही रिलीज हुआ है और इसी बीच हिमांशी ने रैंप वाक किया है. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में एक फैशन शो में अपना रैंप वाक दिखाया है. इस दौरान वह दुल्हन के लिबास में नजर आई जो आप देख सकते हैं.

रैंप पर जाने के लिए हिमांशी खुराना ने रेड गोल्डन कलर का लहंगा पहना था और इसी के साथ हिमांशी खुराना ने अपने चेहरे पर हैवी मेकअप किया हुआ था जो साफ़ इन तस्वीरों में दिखाई दे रहा है. इस दौरान अपने ब्राइडल लुक के साथ हिमांशी खुराना ने काफी हैवी ज्वैलरी कैरी पहनकर रखी थी और उनके द्वारा पहनी गई उनकी भारी भरकम ज्वैलरी हिमांशी खुराना के फैंस को पसंद आ रही है. हिमांशी खुराना की तस्वीर पर आ रहे कमेंट्स और लाइक्स से हिमांशी बहुत खुश होंगी क्योंकि सभी उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं.

हिमांशी ने खुद इस तस्वीर को शेयर कर लिखा है Wearing @shivayu_official by @shivani_official29 & @ayush_official29Jewellery by @jkjjeweller at#jaipurcoutureshow आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी दिलकश नजर आ रहीं हैं. हमे यकीन है हिमांशी खुराना के इस अंदाज को देखकर असीम रिजाय के तो होश ही उड़ जाएंगे. सभी हिमांशी के लुक की तारीफों में लगे हुए हैं.

शहनाज गिल ने शेयर किया अपने नए म्यूजिक वीडियो का दूसरा पोस्टर

हिमांशी-असीम को देख खुश हुए फैंस, कहा- 'सुपरक्यूट जोड़ी'

रिलीज होते ही छा गया हिमांशी-असीम का गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -