पंजाबी सिंगर गुरदास मान ने डफली बजाकर किया लोगों को सलाम
पंजाबी सिंगर गुरदास मान ने डफली बजाकर किया लोगों को सलाम
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते दिनों पीएम मोदी ने देशवासियों से जनता कर्फ्यू के दौरान अपनी जान की परवाह किए बिना, देश की जरूरतों को पूरा कर रहे कर्मियों के साहस को सलाम करने और उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए अपील थी. इसी बात का समर्थन करते हुए बीते कल लोगों ने 5 बजे अपने घरों की छत और बालकनी में तालियां, थालियां और घंटियां बजाई. इस दौरान कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी पीएम मोदी की इस अपील को फॉलो किया और इस क्रम में रणवीर-दीपिका, करण जौहर, वरुण धवन, अमित गौर, पूरे बच्चन परिवार को शामिल देखा गया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gurdas Maan (@gurdasmaanjeeyo) on

इस दौरान पंजाबी स्टार्स भी पीछे नहीं रहे. जी हाँ, इस दौरान दिग्गज पंजाबी सिंगर गुरदास मान का अंदाज़ सबसे जुदा नजर आया, उन्होंने सबसे अलग अंदाज में सभी का प्रोत्साहन किया. जी दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में गुरदास मान अपने चिरपरिचत अंदाज़ में डफली बजाते नजर आए और गुरदास मान का यह अंदाज सभी को भाया. वैसे अपने गानों में गुरदास मान इसी अंदाज़ में ही नजर आते हैं और बीते कल भी वह इसी अंदाज में नजर आए.

वैसे आपको याद हो तो गुरदास मान के मशहूर गाने 'की बनूं दुनिया दा' में उनका यही अंदाज़ दिखाई दिया था और इस वीडियो को अब तक 95 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसी के साथ एमटीवी कोक स्टूडियो की तरफ से रिलीज इस वीडियो में गुरदास मान के साथ 'लायंस ऑफ पंजाब' के नाम से विख्यात दिलजीत दोसांझ भी नजर आ चुके हैं और इन दोनों कलाकारों की जुगलबंदी ने फैंस को पागल कर दिया था.

अकेली रह गई हिमांशी खुराना, नेहा कक्क्ड़ के दीवाने हुए आसिम रियाज

असीम नहीं बल्कि इनके लिए दुल्हन बनी हिमांशी खुराना

शहनाज गिल ने शेयर किया अपने नए म्यूजिक वीडियो का दूसरा पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -