अकेली रह गई हिमांशी खुराना, नेहा कक्क्ड़ के दीवाने हुए आसिम रियाज
अकेली रह गई हिमांशी खुराना, नेहा कक्क्ड़ के दीवाने हुए आसिम रियाज
Share:

टीवी इंडस्ट्री में बिग बॉस के बाद अपनी एक अलग ही पहचान बनाने वाले आसिम रियाज और हिमांशी खुराना इन दिनों अपने नए गाने को लेकर चर्चाओं में छाए हुए हैं. दोनों का गाना रिलीज हो चुका है और दोनों के गाने को लोगों ने जमकर प्यार दिया है. ऐसे में इस समय आसिम रियाज, हिमांशी खुराना और नेहा कक्कड़ का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जो हिमांशी ने शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में आसिम रियाज नेहा कक्कड़ के साथ फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं, तो वहीं हिमांशी, आसिम को अपनी ओर खींच रही हैं.

 

जी हाँ, आप देख सकते हैं पंजाबी कुड़ी हिमांशी खुराना ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है और लिखा है Thank you is the only word I can say to you alll !!! #KallaSohnaNai trending no 1 world wide ! If you haven’t seen it check it out now ‘ @nehakakkar @asimriaz77.official #himanshikhurana @raghav.sharma.14661 @desimusicfactory

आप सभी को यह भी बता दें कि इस समय नेहा, आसिम और हिमांशी के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जी दरअसल नेहा, आसिम  और हिमांशी ने अपने नए गाने 'कल्ला सोहना नही' पर यह वीडियो बनाया है और इस वीडियो को शेयर करते हुए हिमांशी ने सभी को धन्यवाद दिया है.

शहनाज गिल ने शेयर किया अपने नए म्यूजिक वीडियो का दूसरा पोस्टर

हिमांशी-असीम को देख खुश हुए फैंस, कहा- 'सुपरक्यूट जोड़ी'

रिलीज होते ही छा गया हिमांशी-असीम का गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -