शहनाज और हिमांशी के बाद बिग बॉस 14 में तहलका मचाएंगी यह पंजाबी सिंगर
शहनाज और हिमांशी के बाद बिग बॉस 14 में तहलका मचाएंगी यह पंजाबी सिंगर
Share:

पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल और ग्लैमरस ऐश्वर्या राय यानी हिमांशी खुराना के बाद अब टीवी शो बिग बॉस में अपने जलवे दिखाने आ रहीं हैं सारा गुरपाल. पंजाब में अपनी बेहतरीन अदाकारी से सबका दिल जीतने वाली सारा गुरपाल अब बिग बॉस में अपनी खूबसूरती दिखाने के लिए आ रहीं हैं. जी दरअसल इस समय खबरें हैं कि बिग बॉस के सीजन 14 में जाने के लिए सारा का नाम कन्फर्म हो चुका है. जी दरअसल सारा पंजाब की इंडस्ट्री की लोकप्रिय अभिनेत्री, गायिका और मॉडल हैं और उनके लाखो दीवाने हैं लेकिन यह देखना नया होगा कि उन्हें शहनाज और हिमांशी जैसी लोकप्रियता मिल पाती है या नहीं.

फिलहाल सारा के सोशल मीडिया पर ढेर सारे फॉलोवर्स हैं और इस समय वह चंडीगढ़ का जाना पहचाना चेहरा बनी हुई हैं. सभी उन्हें पसंद करते हैं. इन सभी के बीच अच्छी खबर यह है कि सारा हिमांशी खुराना की अच्छी दोस्त भी है. वैसे इन सभी से परे सारा शहनाज गिल को पसंद नहीं करती हैं. वह भी हिमांशी के जैसे सारा को नापसंद करतीं है. वैसे पहले भी सारा को बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन उस समय बात नहीं बन पाई थी.

अब सूत्रों से पता चला है कि सारा ने इस बार बिग बॉस 2020 में जाने की तैयारी शुरू कर दी है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि सारा का असली नाम रचना है और उन्होंने चंडीगढ़ में फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है. इसी के साथ सारा 2012 की मिस चंडीगढ़ रह चुकी हैं. उन्होंने एक म्यूजिक वीडियो परंजा से साल 2014 में अपना डेब्यू किया था. उसके बाद वह कई सांग्स में नजर आईं. फिलहाल उनके फैंस को उनके बिग बॉस में आने का इंतज़ार है.

दोबारा शुरू होगी अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म की शूटिंग

दोस्त का खुलासा- 'सुशांत संग रिलेशनशिप में थीं सारा', इस वजह से तोडा था रिश्ता

एक और कलाकार ने तोड़ा अपना दम, बाथटब में मिला शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -