दीपिका ने पंजाबी अंदाज में किया नए साल का स्वागत, जमकर किया भंगड़ा
दीपिका ने पंजाबी अंदाज में किया नए साल का स्वागत, जमकर किया भंगड़ा
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं और वह अपनी इस फिल्म को लेकर खूब उत्साहित भी हैं. आपको पता हो इस फिल्म के ट्रेलर और गानों को रिलीज किया जा चुका है जिन्हे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में अब हाल ही में दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे नए साल के मौके पर फुल मस्ती के मूड में नजर आई. इस वीडियो को शेयर कर वह नए साल का जश्न मनाते दिखाई दी है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में दीपिका पादुकोण ने पंजाबी स्टाइल में नए साल का स्वागत किया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

उन्होंने नए साल का जश्न मनाने के लिए समय निकालकर अपने को स्टार विक्रांत मैसी के साथ पंजाबी ट्रैक पर डांस किया जो छपाक फिल्म के शूट के दौरान का है. आप देख सकते हैं इस वीडियो कर क्लिप को शेयर कर छपाक की एक्ट्रेस दीपिका ने सोशल मीडिया पर लिखा है, "नए साल का स्वागत (विद माइ पार्टनर इन क्राइम).. हैश टैग छपाक 10 जनवरी को." आपको बता दें कि दीपिका और विक्रांत के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज हो रही है. इसी के साथ दीपिका की यह फिल्म कानूनी पचड़े में भी फंस चुकी है.

जी दरअसल राकेश भारती नामक एक लेखक ने दावा किया है कि फिल्म की कहानी उनके द्वारा लिखी गई है और वह इसे क़ानूनी पेंच में घसीटते नजर आ रहे हैं. खबर है कि इसी मुद्दे को लेकर याचिकाकर्ता भारती ने बम्बई हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और उनका कहना है कि एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म की कहानी के एक लेखक के रूप में उन्हें श्रेय दिया जाना चाहिए.

विरूष्का संग सैफीना और वरुण-नताशा ने किया न्यू ईयर सेलिब्रेशन

इस शो से विद्या बालन ने बनाई इंडस्ट्री में अपनी जगह, फिल्म परिणीता से मिली थी सफलता

प्रियंका जैसा शादी का लहंगा पहनने पर ट्रोलिंग का शिकार हुई यह पाकिस्तानी एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -