एनजीओ के कैम्पेन में शामिल हुईं हिमांशी खुराना, लोग कर रहे तारीफ़
एनजीओ के कैम्पेन में शामिल हुईं हिमांशी खुराना, लोग कर रहे तारीफ़
Share:

पंजाब में अपनी अदाओं के लिए मशहूर होने वाली हिमांशी खुराना को बिग बॉस 13 से निकले ज्यादा समय नहीं हुआ है और वह शो को लगातार फॉलो कर रहीं हैं. वह अपनी फोटोज के कारण लगातार खबरों में बनी हुई है और अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरनेशनल एनजीओ के कैम्पेन में हिस्सा लिया है जहाँ से उनकी कई तस्वीरें सामने आ गईं हैं. जी हाँ, हिमांशी की इन कोशिशों को देखकर उनके फैंस उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं.

जी दरअसल हिमांशी एक इंटरनेशनल एनजीओ से जुड़ गईं हैं और उससे जुड़कर हिमांशी खुराना काफी खुश नजर आई जो आप तस्वीरों में देख सकते हैं. इस दौरान हिमांशी खुराना धूप से खुद को बचाने के लिए काफी मेहनत करती भी दिखाई दीं जो आप फोटोज में साफ़ देख सकते हैं. वैसे हिमांशी की ये सनकिस्ड तस्वीर बता रही है कि वह अपनी कोशिशों से लोगों के चेहरे के मुस्कान लाने के लिए हर संभव कोशिश करना चाहती है और वह अपने काम से सभी को अच्छा महसूस करवाना चाहती हैं.

इन तस्वीरों को हिमांशी के फैन पेज ने शेयर किया है और हिमांशी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर किया है. उन्होंने बीते दिनों सलमान खान के बारे में भी तंज कसा था जिसके कारण वह तेजी से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गईं थीं. फिलहाल वह अपने लुक्स के लिए भी चर्चाओं में बनी रहती हैं और बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट असीम रियाज को सपोर्ट करने के लिए भी सुर्ख़ियों में रहती हैं.

असीम के सपोर्ट में उतरीं हिमांशी खुराना, कहा- 'हमेशा तुम्हारी साइड ...'

कुशल पंजाबी की आत्महत्या पर यह एक्टर ने दिया रिएक्शन, बोले -'रात के बाद हमेशा...'

सलमान पर जमकर भड़कीं ऐश्वर्या राय, कहा- 'बर्तन धोने के 630 करोड़ रुपये लिए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -