नए साल पर खूबसूरत हुईं हिमांशी खुराना, शेयर किए फोटोज
नए साल पर खूबसूरत हुईं हिमांशी खुराना, शेयर किए फोटोज
Share:

बिग बॉस 13 के घर से निकलने के बाद हिमांशी खुराना अपना सेक्सी अवतार दिखा रहीं हैं. हाल ही में अदाकारा ने कुछ फोटोज के जरिए अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की एक झलक दिखाई है जो आप देख सकते हैं. हिमांशी पंजाब की एक्ट्रेस हैं और सिंगर भी हैं और वह अपने बोल्ड अवतार के कारण फेमस हैं. हिमांशी ने अपने बोल्ड अवतार से सभी को घायल किया है और इस बार भी उन्होंने अपना सेक्सी अवतार दिखाया है.

हिमांशी का सेक्सी अवतार सभी को भाता है और इसी कारण उन्हें पंजाब की ऐश्वर्या राय कहा जाता है. हिमांशी खुराना ने नए साल का स्वागत भरपूर जश्न के साथ किया है और वह काले ड्रेस में दिखाई दी. इस दौरान की उनकी ये फोटोज इस बात का सबूत दे रही है कि उन्होंने खूब मस्ती की है. आप देख सकते हैं इन फोटोज में हिमांशी पूरे स्टाइल के साथ नए साल का स्वागत करती दिख रही है और उन्होंने फोटोज को शेयर कर लिखा है Top @fashionnova

आपको बता दें कि उनके करीबी असीम रियाज इस वक्त बिग बॉस 13 के घर के अंदर हैं और बेहतरीन खेल रहे हैं और हिमांशी बाहर अपनी जिंदगी भरपूर जी रही है. फिलहाल उनकी इन तस्वीरों ने फैंस के दिलों में आग लगा दी है और सभी इन फोटोज को खूब प्यार दे रहे हैं. हिमांशी खुराना ने इस पार्टी के लिए तैयार होते वक्त कई तरह के पोज बना डाले और सभी को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है जो आप देख सकते हैं.

नए साल पर पंजाब की ऐश्वर्या ने यूँ दी बधाई

दीपिका ने पंजाबी अंदाज में किया नए साल का स्वागत, जमकर किया भंगड़ा

कुशल की मौत से सदमे मे है ये 'बिग बॉस' एक्स कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -