16 साल की उम्र में मॉडलिंग करने लगीं थीं हिमांशी खुराना, देखिए बोल्ड फोटोज
16 साल की उम्र में मॉडलिंग करने लगीं थीं हिमांशी खुराना, देखिए बोल्ड फोटोज
Share:

पंजाब में ऐश्वर्या राय के नाम से फेमस होने वाली हिमांशी खुराना के नए फोटोज सामने आए हैं जो बहुत बेहतरीन है। हिमांशी पंजाब की कुड़ी हैं और वह कीरतपुर साहिब से ताल्लुक रखती हैं। उन्होंने मॉडलिंग और ऐक्टिंग दोनों में अपना हाथ आजमाया है। हिमांशी को लोग खूब पसंद करते हैं और वह अपने दमदार अंदाज से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुकीं हैं। आपको बता दें कि हिमांशी अपनी मां को अपना आदर्श मानती हैं और उनका कहना है कि वह उनकी लाइफ के लिए सबसे बड़ी प्रेरणा हैं। जी हाँ, अब तक हिमांशी ने कई फ़िल्में की है लेकिन वह पंजाबी फिल्म 'साड्डा हक' से खूब मशहूर हुईं।

इस फिल्म ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई है, और वह आखिरी बार रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में नजर आईं थीं और उनका एक गाना भी बीते दिनों रिलीज हुआ था। हिमांशी केवल 16 साल की थीं और उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और वह मिस लुधियाना बनीं। उसके बाद उन्होंने साल 2010 में 'जोड़ी- बिग डे पार्टी' से पंजाबी म्यूज़िक इंडस्ट्री में कदम बढ़ाया। वहीं उसके बाद साल 2012 में फिरोज खान के म्यूज़िक विडियो में नजर आईं और फिर साल 2013 में हार्डी संधू के विडियो 'सोच' और हिट मूवी 'साड्डा हक' में नजर आई।

आप सभी को बता दें कि साल 2015 हिमांशी के लिए सक्सेसफुल रहा, क्योंकि उन्होंने कई सिंगर्स के साथ काम किया, जिनमे जस्सी गिल, बादशाह, जे। स्टार जैसे स्टार्स शामिल रहे। वहीं साल 2018 में उन्होंने High Standard गाने से सिंगिंग में डेब्यू किया और वह इसके बाद पंजाबी फिल्म 'लेदर लाइफ' में दिखीं। फिलहाल उनकी नयी तस्वीरों ने सभी का दिल अपने नाम किया हुआ है।

ट्रेडिशनल के बाद बोल्ड हुईं सोनम बाजवा, बिकिनी में शेयर की बिंदास तस्वीरें

हिमांशी संग आसिम ने किया है उम्रभर साथ निभाने का वादा लेकिन भाई बने काँटा!

स्लिम दिखने के कारण ट्रोल हुईं कविता कौशिक, दिया झन्नाटेदार रिप्लाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -