हिमांशी संग आसिम ने किया है उम्रभर साथ निभाने का वादा लेकिन भाई बने काँटा!
हिमांशी संग आसिम ने किया है उम्रभर साथ निभाने का वादा लेकिन भाई बने काँटा!
Share:

बिग बॉस 13 फिनाले के करीब पहुँच चुका है और इस शो के विनर को जानने के लिए सभी बेताब हैं। वहीं घर से जब भी कोई बाहर आता है तो शो और कंटेस्टेंट से जुड़े कई खुलासे करता है। उनके द्वारा किए गए खुलासे बहुत चौंकाने वाले होते हैं। वैसे आपने देखा होगा कुछ दिनों के लिए मेहमान बनकर आईं देवोलीना ने रश्मि और अरहान के रिश्ते को लेकर खुलासा किया है। अब उसी तरह हिमांशी भी शो में आसिम का कनेक्शन बनकर आई थीं और हिमांशी ने भी घर से बाहर आने पर कई खुलासे किए हैं। इन दिनों हिमांशी और आसिम की लव लाइफ इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। अब हाल ही में हिमांशी ने खुलासा किया कि, 'आसिम के भाई उनकी जिंदगी में काफी दखल देते हैं।

जी दरअसल शो में हिमांशी और आसिम के बीच कुछ निजी बातें हुई थीं और उन बातों को शो के टेलीकास्ट के समय नहीं दिखाया गया। वहीं कहा जा रहा है कि इस दौरान आसिम ने हिमांशी से अपनी निजी जिंदगी और भाई-पिता के बारे में बातचीत की थी और आसिम ने हिमांशी से हमेशा साथ निभाने का वादा भी किया। केवल इतना ही नहीं आसिम ने हिमांशी अपने, परिवार और इंटेंशंन्स के बारे में भी बात की। सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक आसिम ने हिमांशी से ये भी कहा है कि, 'उनके भाई उमर रियाज उनकी जिंदगी, यहां तक की लव लाइफ में भी दखल देते हैं। उमर रियाज आसिम की जिंदगी को पूरी तरह से डॉमिनेट करते हैं। जबकि आसिम अब अपने पिता और भाई को अपनी जिंदगी को डॉमिनेट करते हुए नहीं देखना चाहते हैं। आसिम रियाज अब अपनी जिंदगी, प्यार को लेकर सारे फैसले खुद ही करना चाहते हैं।'

वैसे यह सभी बातों को बिग बॉस के एपिसोड में नहीं दिखाया गया और ना ही हिमांशी ने पब्लिकली ये बातें किसी से की हैं। लेकिन इन बातों को लेकर इस समय खूब सुर्खियां चल रहीं हैं।

10 फरवरी को है काम्या पंजाबी की शादी, माता की चौकी से हुई शुरुआत

डर्टी गर्ल्स के साथ नजर आई काम्‍या पंजाबी, फैंस बोले ये क्या है..

पहली बार गाने पर जसबीर को मिले थे 125 रुपए, आज है सुपरहिट सिंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -