ट्रेडिशनल के बाद सुन्दर हुईं सोनम बाजवा, शेयर की बिंदास तस्वीरें
ट्रेडिशनल के बाद सुन्दर हुईं सोनम बाजवा, शेयर की बिंदास तस्वीरें
Share:

पंजाबी एक्ट्रेस और मॉडल सोनम बाजवा ने हाल ही में अपना अब तक का सबसे सुन्दर अंदाज दिखाया है. जी हाँ, दरअसल वह आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस को मदहोश कर देती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. सोनम अपने फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए हर दिन बोल्ड हो जाती हैं और उनका सुन्दर लुक सभी का ध्यान अपनी तरफ ले लेता है.

अब हाल ही में सोनम ने सफ़ेद रंग बिकिनी में स्विमिंग पूल के अंदर खड़े होकर बेहद सुन्दर तस्वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. सोनम ने स्विमिंग पूल के अंदर खड़े होकर एक के बाद एक सुन्दर और स्टाइलिश लुक के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की हैं और इन फोटोज को शेयर कर उन्होंने लिखा है Missing Mumbai ... @avirajHMU @khushbusoni06 @rajani_makeup इसमें वह दिलकश नजर आ रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. सोनम ने अपनी इन हॉट तस्वीरों को शेयर करते हुए सभी को घायल करने में कोई कसर यही छोड़ी है.

सोनम के सुन्दर फिगर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने भी उनकी जमकर तारीफ की है और हर कोई उन्हें सुन्दर कहने में लगा हुआ है. आपको पता हो सोनम हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में दिखाई दी हैं और बीते दिनों ही उन्होंने ब्लैक कलर के ट्रेडिशनल लुक में सभी का दिल जीता था.

हिमांशी संग आसिम ने किया है उम्रभर साथ निभाने का वादा लेकिन भाई बने काँटा!

काम्या पंजाबी ने किया ऐसा ट्वीट कि इस एक्टर को कहना पड़ा- 'अभी करो डिलीट'

10 फरवरी को है काम्या पंजाबी की शादी, माता की चौकी से हुई शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -