लेटे-लेटे हॉट हुईं हिमांशी खुराना, शेयर की नई तस्वीरें
लेटे-लेटे हॉट हुईं हिमांशी खुराना, शेयर की नई तस्वीरें
Share:

बीते दिनों बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट बनकर आईं पंजाब की ऐश्वर्या राय यानी हिमांशी खुराना ने अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं जो लोगों के दिलों को छू गई है. जी हाँ, हिमांशी एक पंजाबी अभिनेत्री हैं और अपने नए नए लुक को शेयर कर वह अक्सर ही सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. वहीं उनकी इन फोटोज को देखने के बाद उनके फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. कई फोटोज में पंजाबी सिंगर लेटे-लेटे ही पोज दे रही है और उनका लुक दिल को छू रहा है. वैसे हिमांशी खुराना ने ये फोटो लेटकर ही क्लिक करवा ली है और अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा है @fanfare_entertainment and @whoopee_entertainment presents in association with Eventroz Entertainment.Lucknow Runway Fashion Night 2020.23rd Feb 2020.Registration open for Models & Designers.

आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी आकर्षक दिख रहीं हैं. वैसे हिमांशी इससे पहले भी कई बार लेटकर फोटोज क्लिक करवा चुकी है जो आपने देखे ही होंगे. इस समय हिमांशी खुराना की स्वैग से भरी इन फोटोज को लोग जमकर प्यार दे रहे हैं और सभी इसकी तारीफें किए बिना नहीं रह रहे हैं.

हिमांशी अपना स्वैग दिखाने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं और वह कई बार सुनहरी धूप में भी फोटो क्लिक करवा चुकीं हैं. वह एकदम बार्बी डॉल दिखती हैं और वैसे तैयार होकर भी उनकी कई फोटोज सामने आ चुकीं हैं. हिमांशी खुराना के यह फोटोज इस समय तेजी से पसंद किए जा रहे हैं जो आप देख सकते हैं.

इस पंजाबी सिंगर ने की शहनाज गिल की तारीफ़, कहा- 'बिग बॉस 13 की ट्रॉफी जीतने में...'

शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं सागरिका घाटगे, इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर से की शादी

एनजीओ के कैम्पेन में शामिल हुईं हिमांशी खुराना, लोग कर रहे तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -