इस पंजाबी सिंगर ने की शहनाज गिल की तारीफ़, कहा- 'बिग बॉस 13 की ट्रॉफी जीतने में...'
इस पंजाबी सिंगर ने की शहनाज गिल की तारीफ़, कहा- 'बिग बॉस 13 की ट्रॉफी जीतने में...'
Share:

बिग बॉस 13 शो में इन दिनों कुछ ना कुछ ऐसा हो रहा है जो चौकाने वाला है. ऐसे में शो में बीते दिनों जस्सी गिल आए और वह अपनी फिल्म की एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ आए. इस दौरान दोनों अपनी फिल्म पंगा का प्रमोशन करने पहुंचे थे. वहीं शो में आकर दोनों ने सलमान खान से खूब मस्ती भी की थी और सलमान खान ने भी उनकी बातों को हंसी-मजाक में टाल दिया था.

वहीं उसके बाद कंगना ने बिग बॉस के घर में अपने को-स्टार जस्सी गिल के साथ एंट्री की थी. इस दौरान जस्सी गिल जैसे ही घर से विदा होने लगे तो शहनाज गिल काफी भावुक हो गई थीं और उनके गले लगकर काफी रोईं थीं. उस समय शहनाज गिल ने बताया था कि ''जस्सी गिल भी पंजाब से हैं इसलिए वह भावुक हो गईं.'' आपको बता दें कि शहनाज को घर के सभी सदस्य समझाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वह बार-बार कह रही थी कि उन्हें जस्सी को देखकर रोना आ गया था.

वहीं जब इस बारे में जस्सी गिल से पूछा तो उन्होंने कहा कि, ''ये सब चीजें शहनाज को अलग बनाती हैं और इन्हीं चीजों से वह बिग बॉस 13 की ट्रॉफी जीतने में कामयाब होगी.'' इसी के साथ उन्होंने कहा कि, ''जब मैं घर में एंटर हुआ तो मैं शहनाज के लिए नैतिक सहयोग बनना चाहता था और उन्हें फाइट करने के लिए प्रोत्साहित करने वाला था.'' इसी के साथ शहनाज गिल के अलावा घर के अन्य सदस्यों ने भी काफी मस्ती की थी और इसमें सबसे खास था पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला का कंगना रनौत को प्रपोज करना. वहीं पारस छाबड़ा ने कंगना के साथ डांस किया था और सिद्धार्थ शुक्ला ने भी कुछ ऐसा ही किया, लेकिन वह एक oops मूमेंट के भी शिकार हो गए थे जो हम आपको पहले ही बता चुके हैं.

शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं सागरिका घाटगे, इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर से की शादी

एनजीओ के कैम्पेन में शामिल हुईं हिमांशी खुराना, लोग कर रहे तारीफ़

असीम के सपोर्ट में उतरीं हिमांशी खुराना, कहा- 'हमेशा तुम्हारी साइड ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -